• Sun. Apr 21st, 2024

नकरोंदा में किरायेदार वेल्डर को गोली मारने वाला गिरफ्तार


डोईवाला थाना क्षेत्र के नकरोंदा की गोकुल धाम कॉलोनी में किराएदार वेल्डर की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी कपिल बलोदी को गिरफ्तार कर लिया है।उसे मनिमाई के जंगल से दबोचा गया।
डोईवाला इंस्पेक्टर प्रवीन कोश्यारी ने बताया कि, मृतक के भाई हबीब निवासी मोहल्ला पठानपुरा नजीबाबाद की शिकायत पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। 27 साल का हफीज खान उर्फ बाबू पुत्र हबीब खान पिछले आठ वर्षो से गोकुल धाम कॉलोनी में परमेश्वरी बलोदी के मकान में किराए पर रह रहा था।

हफीज मालसी पुलिया के पास  वेल्डिंग का काम करता था। हफीज के साथ अन्य कर्मचारी मुदस्सिर, उस्मान, अजीम, अहसान, शारिफ भी रहते थे। शनिवार रात करीब साढ़े दस मकान मालकिन के लडके कपिल ने कमरे में घुस-कर गोली मार दी । हफीज को कैलाश अस्पताल भर्ती कराया गया जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जांच में जुटी पुलिस ने सीसीटीवी फुजेट और मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरोपी की तलाश शुरु की। अहम सुराग लगने के बाद पुलिस ने शिकंजा कस लिया। आखिर आरोपी मनीमाई के जंगल से पकड़ लिया गया।

आरोपी के मुताबिक हफीज महिला पर गंदी नजर रखता था, इसलिए उसेगोली मार दी मन को तसल्ली मिली। वह हफीज को ठिकाने लगाने के लिए लंबे समय से मौके की तलाश में था, जो अब जाकर मिला।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385