• Sat. May 18th, 2024

उत्तराखंड में पत्रकार से विधायक बने उमेश कुमार ने बनाया नया सियासी दल,


उत्तराखण्ड में एक नए क्षेत्रीय दल का आगाज हो गया है। आपको ता दें कि ख़ानपुर से जीतकर आये निर्दलीय विधायक उमेश कुमार के नेतृत्व में उत्तराखण्ड जनता पार्टी की विधिवत घोषणा हो गई है जिसको कि हेलीकॉप्टर चुनाव चिन्ह मिला है।

आपको बता दें कि देहरादून के वेकण्टेश्वर वेडिंग पॉइंट में एक प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकार से विधायक बने उमेश कुमार ने कहा कि उत्तराखण्ड जनता पार्टी उत्तराखण्डियत की एक विचारधारा है। उन्होंने कहा कि शहीदों की आकांक्षाओं के अनरूप इस राज्य को दिशा नहीं मिल पाई है। उन्होंने कहा कि समाज मे सही सोच और विचारधारा के लोगो को एक छतरी के नीचे लाने के लिए भी पार्टी का गठन हुआ है ताकि संगठित रूप से जनता के मुद्दे उठाए जाएं।

उमेश कुमार ने कहा कि उत्तराखंड जनता पार्टी रोजगार ,स्वरोजगार , भृष्टाचार औऱ ज्वलंत मुद्दों पर लगातार मुखर रहेगी। उमेश कुमार ने कहा कि जल्द ही अगले माह हरिद्वार में पार्टी का एक बड़ा कार्यकर्ता सम्मेलन हरिद्वार में होने जा रहा है जहां पार्टी के संगठनात्मक ढांचे का प्रारूप जनता के सामने लाया जाएगा।
उमेश कुमार ने कहा कि जल्द हरिद्वार में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायती चुनाव में पार्टी अपने कार्यकर्ताओं को उतारेगी।

उमेश कुमार ने राजधानी गैरसैंण के मुद्दे पर भी सरकार को घेरने का काम किया उन्होंने कहा कि गैरसैंण राजधानी के लिए भी उनकी पार्टी काम करेगी।आपको बता दें कि इस मौके पर क़ई जिलों से भारी संख्या में कार्यकर्ता भी पहुँचे थे।इस मौके पर राष्ट्रीय संयोजक डॉक्टर विकास चंद चौहान , सजंय प्रधान , नवीन रिंकू , इतेश धीमान आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385