• Thu. Apr 25th, 2024

यहां पिट गए रिवाल्वर वाले ‘ गंदे’ गुरुजी!


रुद्रपुर: जनपद उधमसिंहनगर के बाजपुर से एक चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहां ग्रामीणों ने एक सरकारी स्कूल के शिक्षक की जमकर पिटाई की है। दरअसल, बाजपुर के कनौरा गांव के सरकारी स्कूल में छात्राओं के साथ गंदी हरकत करने के आरोप में अभिभावकों और ग्रामीणों ने आरोपी शिक्षक को जमकर पीटा है। शिक्षक की कार पर भी पथराव किया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शिक्षक को लोगों से बचाया और पुलिस स्टेशन लेकर आ गई।
बाजपुर के दोराहा चौकी के अंदर आने वाले कनौरा गांव के स्कूल में जसपुर का एक शिक्षक तैनात है।

5अगस्त शनिवार को कक्षा 8 की दो लड़कियों ने शिक्षक पर गंदी हरकतें करने का आरोप लगाया। मौके पर पहुंचे अभिभावकों और ग्रामीणों ने स्कूल में आकर शिक्षक को पीट दिया। इस दौरान भीड़ ने आरोपी शिक्षक का लाइसेंसी रिवॉल्वर छीनकर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस आरोपी शिक्षक को लोगों से बचाकर पुलिस थाने ले आई। इसके बाद भी अभिभावकों का गुस्सा शांत नहीं हुआ और वे सभी थाने पहुंच गए। उन्होंने पुलिस का घेराव कर आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस का कहना है कि उन्हें तहरीर मिल गई है। जांच शुरू कर दी गई है। जांच के बाद ही कार्रवाई की गई है। बताया जा रहा है कि शिक्षक द्वारा क्लास में भी पिस्टल लेकर लड़कियों को धमकाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385