• Tue. May 21st, 2024

दिखाई बहादुरी, जान पर बन आई


रामनगर। रामनगर-कोटद्वार मोटर मार्ग पर ढेला गांव के समीप उफनाए बरसाती नाले में बहादुरी दिखाने से तीन युवकों की जान पर बन आई। लोगों के मना करने के तीनों युवक बाइक लेकर नाले में उतर गए। लेकिन वह पानी के तेज बहाव में बह गए। गनीमत यह रही कि उनकी जान बच गई। लेकिन वह चोटिल हो गए।

सोमवार की सुबह ढेला में बारिश से नाले का जल स्तर बढ़ गया। जिस कारण नाले के दोनो ओर वाहनों की लंबी कतार लगी हुई थी। सभी लोग नाले का जलस्तर कम होने की प्रतीक्षा कर रहे थे। इसी बीच कुछ युवक बाइक लेकर मौके पर पहुंचे। युवकों ने बाइक को उफनाए नाले में पार करने की सोची लेकिन हौसला नहीं जुटा सके। जिसके बाद चार युवक मौके पर खड़े लोगों के मना करने के बाद भी एक बाइक को पैदल ही लेकर नाला पार करने का प्रयास करने लगे।

मौके पर किसी ने इन युवकों की इस बहादुरी का वीडियो बनाना शुरू कर दिया। यह युवक बाइक लेकर जैसे ही नाले के बीच में पहुंचे, पानी के तेज बहाव से बाइक लहरा उठी। बाइक के लहराते ही इन युवकों को अपनी गलती का एहसास हो गया। लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। पानी के बहाव की जोरदार टक्कर लगने के कारण बाइक पहले तो मौके पर ही गिर गई। फिर लुढ़कते हुए नाले से नीचे नदी में जा गिरी। इस बाइक के साथ ही बाइक लेकर जा रहे चार युवकों में से तीन युवक लुढ़कते-लुढ़कते बाइक के साथ ही नदी में जा गिरे। सौभाग्य की बात रही कि तीनों की जान बच गई। लेकिन इसके बाद भी युवक चोटिल हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385