• Sun. Apr 21st, 2024

सोशल मीडिया वाला प्यार : कांगड़ा से थराली आया दिल होके बेकरार


#सोशल मीडिया वाला प्यार जब जोर मारा तो हिमाचल के कांगड़ा से चमोली के थराली ब्लॉक के एक गांव में प्रेमिका अपनी कजिन सिस्टर के साथ आ पहुंची। हाय री! पर प्रेमी तो नाबालिग निकला और शादी अटक गई है। पुलिस समझा रही है और दिल के आगे नासमझ प्रेमिका शादी की जिद्द पर अड़ी हुई है।

जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश के कांगडा जिले के बैजनाथ की एक युवती को सोशल मीडिया पर थराली ब्लॉक के एक गांव में निवास कर रहे नेपाली मूल के नाबालिग से दोस्ती के बाद प्यार हो गया। प्यार परवान चढा तो युवती अपनी बहन के साथ जुलाई माह के दूसरे पखवाड़े में घर से नकदी एवं जेवरातों के साथ भाग गई। जिस पर लड़कियों के भाई ने हिमाचल प्रदेश के बैजनाथ थाने में 21 जुलाई को बहनों की गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज करवा दी। जिस पर हिमाचल पुलिस ने दोनों लड़कियों की लोकशन चमोली के थराली क्षेत्र में मिली। जिसके आधार पर हिमाचल पुलिस की टीम दोनों लड़कियों के भाई के साथ चमोली पहुंची। जहां टीम ने दोनों बहनों को नाबालिग के घर से सकुशल बरामद किया। जिसके बाद उन्होंने लड़कियों के हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है। मामले में युवक के नाबालिग होने से जहां उनकी शादी नहीं हो सकी है। वहीं लड़की शादी के लिये अपनी जिद्द पर अड़ी बताई जा रही है। इधर, हिमाचल पुलिस टीम के एएसआई सुरजीत कुमार ने बताया कि लड़कियों को सकुशल बरामद कर हिरासत में लिया गया है। मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। जिसके बाद लड़कियों को वापस उनके परिजनों के पास ले जाया जाएगा। वहीं उन्होंने कहा कि युवतियों ने घर लाई गई नगद धनराशि का बड़ा हिस्सा खर्च करने के साथ ही कुछ जेवर भी बेच दिये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385