• Thu. Apr 25th, 2024

शरीर भाजपा में था, आत्मा कांग्रेस में


उत्तराखंड की सियासत के कद्दावर नेता यशपाल आर्य ने कहा मेरा शरीर भाजपा में था आत्मा साढ़े चार साल कांग्रेस में ही थी। उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस के नेतृत्व व कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के आगे नतमस्तक हूँ, बोलते बोलते कई बार हुए भावुक, उन्होंने कहा कि जो ये नारा लगाते थे कि कांग्रेस मुक्त भारत बनाना है उनको भाजपा मुक्त उत्तराखंड बना कर 2022 में जवाब देंगे और उसके लिए पार्टी मेरी जो भी डयूटी लगाएगी मैं उसे पूरा करूँगा।

भाजपा में कोई लोकतंत्र नहीं आप केवल उनका कहना मानो:सोमवार 1 नवंबर को यशपाल आर्य देहरादून प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में पहुंचे थे, वे बीजेपी छोड़ने पर कांग्रेस में वापसी के बाद पहली बार यहां आए। जहां बड़ी संख्या में कागेसियों ने उनका स्वागत किया। इस मौके पर यशपाल  ने कहा कि भाजपा में कोई लोकतंत्र नहीं आप केवल उनका कहना मानो और उनसे सबक लेते रहो आपको अपनी बात या राय रखने का कोई अधिकार नहीं। उन्होंने कहा कि ऐसी तानाशाही को देश व प्रदेश से समाप्त किया जाए इसके लिए मैं पूरी ताकत लगाऊंगा।

नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि यशपाल आर्य कुछ दिनों के लिए कुछ अपरिहार्य कारणों से हमसे अलग जरूर हुए लेकिन उनका मन व दिल हमेशा कांग्रेस में ही बस्ता था और इसी कारण आज वे एक बार फिर आत्मा और शरीर दोनों समेत कांग्रेस परिवार में शामिल हैं।

हरीश बोले, लगता ही नही आर्य हमे छोड़कर गए :पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने श्री आर्य का स्वागत करते हुए कहा कि आज कार्यकर्ताओं में जो उत्साह देखने को मिल रहा है उससे लगता ही नहीं कि आर्य कभी हमें छोड़ कर गए थे । उन्होंने कहा कि श्री यशपाल आर्य के भाजपा छोड़ने से पूरी भाजपा में भूचाल आ गया और अब लोग कांग्रेस में आने के लिए लाइन लगाए खड़े हैं।

प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि यशपाल जी यह आपका अपना परिवार है सब आपसे प्यार करते हैं व आपका सम्मान करते हैं आज हम एक बार पुनः आपको अपने कांग्रेस परिवार का बड़ा मान कर आपका हार्दिक अभिनंदन कर रहे हैं।

कार्यक्रम में विधायक काज़ी निज़ामुद्दीन, विधायक आदेश चौहान,पूर्व सांसद महेंद्र पाल, प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना, ब्रह्मस्वरूप ब्रह्मचारी, सतपाल ब्रह्मचारी , दिनेश अग्रवाल , राजकुमार ,संजय किशोर समेत तमाम वरिष्ठ नेता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385