• Sun. Apr 21st, 2024

चिरबटिया में मिट्टी खोदते दबी 3 महिलाएं, मौत


टिहरी जिले की घनसाली तहसील के तहत चिरबटिया के पास रुद्रप्रयाग जिले की तीन महिलाएं चिरबटिया-डाक बंगला मोटर मार्ग पर मिट्टी खोदते समय मलबे की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। राजस्व पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी जखोली रुद्रप्रयाग भेज दिया है।
वीरवार सायं को करीब पौने चार बजे टिहरी जिले के बॉर्डर पर चिरबटिया के पास चिरबटिया-डाक बंगला मोटर मार्ग पर आशा देवी (40) पत्नी दिनेश सिंह, माला देवी (52) पत्नी दर्शन सिंह और सोना देवी (48) पत्नी पूर्ण सिंह अभी निवासी ग्राम लूठियाग, तहसील जखोली, जनपद रुद्रप्रयाग मिट्टी खोदकर निजी प्रयोग के लिए ले जा रहे थी कि ऊपर से मिट्टी का टीला और पत्थर उनपर जा गिरा। जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। एसडीएम घनसाली केएन गोस्वामी ने बताया कि स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना दी। लेकिन जबतक टीम मौके पर पंहुची उनकी मौत हो गई थी। घनसाली थाना पुलिस और राजस्व ने किसी तरह शवों को बाहर निकाला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385