• Thu. Apr 25th, 2024

शराब पिए युवक को पुलिस कांस्टेबल ने थप्पड़ मारा तो नस काटकर जान दे दी


पुलिस कांस्टेबल के थप्पड़ जड़ने से आहत युवक ने हाथ की नस काटकर अपनी जान दे दी। युवक की मौत पर रविवार को जमकर हंगामा हुआ। स्वजनों और ग्रामीणों ने मृतक के घर के बाहर शव रखकर प्रदर्शन किया और पुलिस के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की। सूचना पर एसपी सिटी और एसपी क्राइम मौके पर पहुंचे। उन्होंने लोगों को समझाबुझाकर शांत कराया। इसके बाद शव अंत्येष्टि के लिए ले जाया गया। मामले में एसएसपी ने आरोपी कांस्टेबल को सस्पेंड कर जांच के आदेश दिए है।

जानकारी के अनुसार दमुआढुंगा काठगोदाम निवासी 40 वर्षीय नरेंद्र कुमार पुत्र खीम राम ने शराब के नशे में हाथ की नस काट दी थी। शनिवार को उसे हल्द्वानी के सोबन सिंह बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहाँ उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक की पत्नी माया देवी व पिता खीमा राम का आरोप था कि काठगोदाम थाने में तैनात पुलिस के एक सिपाही ने शनिवार को उनके बेटे को बाजार क्षेत्र में लोगो के सामने थप्पड़ जड़ दिया था। बेटे का दोष बस इतना था कि उसने शराब पी हुई थी।

आरोप है बेटा जब घर पहुंचा तो पुलिस की पिटाई से आहत होने की बात बताई और तनाव में आकर अपने हाथ की नस काट ली। हालांकि इस पूरे मामले को पुलिस निराधार बता रही है। वही एसएसपी पंकज भट्ट ने आरोपी कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है। साथ ही जांच एसपी क्राइम डा. जगदीश चंद्र को सौंपी है। वही एसएसपी ने बताया कि एक सप्ताह में जांच पूरी कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385