• Sat. May 18th, 2024

उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री चंदन रामदास का निधन


उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री चंदन रामदास का आज 26 अप्रैल को आकस्मिक निधन हो गया है। समाज कल्याण मंत्री चंदन रामदास अपने गृह क्षेत्र बागेश्वर में भ्रमण पर थे। कैबिनेट मंत्री चंदन रामदास की तबीयत बिगड़ने पर उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों द्वारा उन्हें आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया, उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई, जिसके बाद उन्हें चिकित्सकों ने मृत घोषित कर किया।मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने कैबिनेट मंत्री चन्दन राम दास ने निधन पर शोक व्यक्त किया है। राज्य में तीन दिन का राजकीय शोक घोषित किया गया है।

कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास के निधन पर पिछड़ा वर्ग आयोग के पूर्व अध्यक्ष अशोक वर्मा ने गहरा दुख व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि वास्तव में हमने एक सच्चा जनसेवक, खो दिया वे एक मृदुभाषी और सरल व्यक्ति थे, जो कि दलितो और पिछड़ों के बहुत बड़े हितैषी थे। समाज के सभी वर्गों के लोग उनसे बहुत प्रेम रखते थे। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने चरणों में स्थान दे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385