• Sun. Jul 14th, 2024

रात 2 बजे मलबे में दबे भाई बहन, मरोड़ा गांव की घटना


नई टिहरी : टिहरी जिले की धनोल्टी तहसील के ग्राम मरोड़ा में बीती रात्रि में हुई मूसलाधार बारिश/बादल फटने से प्रवीण दास के घर के पीछे की दीवार टूट गई। इस दौरान अंदर सो रहे दो बच्चों की मलबे में दबने से दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दादा घायल हो गए। हादसे के बाद से परिवार और गांव में कोहराम मचा हुआ है।
सूचना मिलने पर पहुंची राजस्व पुलिस ल्वारखा और पुलिस चौकी सत्यो की टीम ने बच्चों को मलबे से निकाला। दोनों बच्चों को पीएचसी सत्यो पहुचाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर रहा।

जानकारी के अनुसार बारिश से मरोड़ा में प्रवीण दास के मकान के पीछे की दीवार टूटी। बच्चों के दादा प्रेमदास (60) के पैर पर हल्की चोट आई है। बच्चों के माता-पिता दूसरे कमरे में सो रहे थे। चंबा के थानाध्यक्ष एलएस बुटोला ने बताया कि बीती रात 2 बजे के लगभग मरोड़ा क्षेत्र में जमकर बारिश हुई है। सूचना पर राजस्व उप निरीक्षक ल्वारखा, पुलिस चौकी सत्यों रात को ही मौके पर पहुंचे। बच्चों को मलबे से निकाला गया। दोनों बच्चों को 108 सेवा की मदद से पीएचसी सत्यो पहुंचाया गया, जिन्हें डॉक्टरों ने मृतृ घोषित कर दिया। बताया कि स्नेहा (12) पुत्री प्रवीण दास और रणवीर (10) पुत्र प्रवीण दास की दर्दनाक मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385