• Sun. Jul 14th, 2024

हैवानियत करने में पकड़ा गया 7 बच्चो का बाप, 150से अधिक फोटो को खंगाल पहचाना मासूम ने


हल्द्वानी: 12 साल की बच्ची को जंगल ले जाकर रेप का प्रयास करने के बाद हत्या का प्रयास करने वाला 7 औलादों का बाप निकला। घटना में जिंदा बच गई बच्ची ने 150 से अधिक फोटो देखने के बाद आरोपी की पहचान की। पुलिस ने आरोपी को राजपुरा क्षेत्र से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

घटना आठ अगस्त की है। राजपुरा क्षेत्र की 12 वर्षीय नाबालिग अपने पिता को दोपहर में खाना देने गौला नदी की ओर गई थी। इसी बीच उसे क्षेत्र में रहने वाला आरोपी 47 वर्षीय आदमी मिला। आदमी ने बच्ची को बताया था कि उसके पिता गौला नदी में मछली पकड़ रहे हैं। वह उसे मिलवा देगा। बहाने से वह बच्ची को लेकर जंगल में पहुंच गया। इसके बाद दुष्कर्म का प्रयास भी किया।

नशे में धुत आदमी ने रेप में नाकाम होने पर पत्थर से बच्ची के चेहरे पर वार कर दिए। इसके बाद उसका पायजामा फाड़ा और गला घोंट दिया। बेहोश होने पर वह बच्ची को मरा समझकर भाग गया था। करीब डेढ़ घंटे बाद होश आने पर बच्ची दर्द से कराहने लगी, जो बकरी चरा रहे बुजुर्ग दंपती को सुनाई दिया। दंपती ने आसपास से लडको को बुलाया और तब बच्ची को अस्पताल पहूंचाया गया।

नैनीताल जिले के एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया कि घटना के बाद मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई। क्षेत्र में सीसीटीवी नहीं होने पर मैनुअली काम करना पड़ा।
150 से अधिक लोगों की फोटो खींचकर बच्ची से पहचान कराई गई। अस्पताल में भर्ती बच्ची ने एक फोटो को देखकर आरोपी की पहचान कर ली। बताया कि आरोपी मजदूरी करता है। वारदात से पहले उसने एक व्यक्ति से 20 रुपये लिए और कच्ची शराब पी। इसके बाद बच्ची का पीछा कर उसे बहाने से अपने साथ ले गया था।
एसएसपी पंकज भट्ट ने मैनुअली वर्क कर आरोपी को पकड़ने वाली पुलिस टीम को पांच हजार रुपये इनाम दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385