• Tue. May 21st, 2024

चंबा हादसा: एक और शव बरामद


टिहरी। चंबा थाने के समीप हुए भूस्खलन के मलबे में एक और शव बरामद हो गया है। मलबे में और लोगों के दबे होने की आशंका को देखते हुए सर्च ऑपरेशन जारी है।
जिलाधिकारी मयूर दीक्षित ने बताया कि देर सायं करीब पौने 8 बजे प्रकाश (30) पुत्र फूलदास निवासी ग्राम नवागर सारज्यूला चंबा हाल निवासी ग्राम पाली-बेरगणी का शव मलबे से बरामद किया गया। दो लोग इस दुर्घटना के बाद से लापता चल रहे थे। जिनमें से एक शव बरामद हो गया है। जबकि दूसरे की तलाश जारी है। उन्होंने बताया कि दूसरे की तलाशी के लिए सर्च अभियान जारी है। पुलिस, एसडीआरएफ सहित तमाम एजेंसियां ऑपरेशन में जुटी हैं।
सूत्रों के अनुसार डिलीवरी का कार्य करने वाला पाली बेरगणी गांव का एक युवक लापता चल रहा हैं संभवत यह दोनों साथी रहे होंगे। चम्बा थाने के समीप टैक्सी स्टैंड के उपर भारी भूस्खलन आने से मलबे में दबे ग्राम जसपुर कंडीसौड़ निवासी सुमन की पत्नी पूनम, उसका चार माह का बच्चा और उसकी बहन सरस्वती देवी उम्र 32 के शव पहले मिल चुके थे। सुमन अपने परिवार को ससुराल छोड़ने जा रहा था। हादसे के कुछ क्षण पहले वह वाहन से बाहर निकला था।
वहीं, घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी के निर्देशों के क्रम में स्लाइड वाले क्षेत्र में विद्युत विभाग द्वारा तत्काल विद्युत लाइन बंद की गई। राजस्व विभाग द्वारा स्लाइड वाले स्थान के पास घरों को खाली कराया गया। जिलाधिकारी ने एसडीएम को घरों से खाली कराए गए लोगों के लिए रहने हेतु अस्थाई व्यवस्था करने, डीएसओ को प्रभावितों हेतु सभी आवश्यक व्यवस्था करने के निर्देश दिए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385