• Mon. May 20th, 2024

पंतगांव में रेलवे प्रोजेक्ट कर्मचारी लापता, गंगा में गिरने की आशंका


देवप्रयाग: देवप्रयाग के नजदीक स्थित पंतगांव में ऋषिकेश कर्णप्रयाग रेलवे प्रोजेक्ट का एक कर्मचारी शुक्रवार रात से लापता है। वह सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में पहाड़ी से गिरता दिखाई दे रहा है। ऐसे में उसके गंगा नदी में गिरने की आंशका जताई जा रही है। उक्त कर्मचारी जब ड्यूटी पर नहीं पहुंचा, तब उसकी तलाश की गई। पुलिस और एसडीआरएफ गंगा में उसकी तलाश कर रहे हैं।

शुक्रवार 25 अगस्त की रात करीब 10:00 बजे पंतगांव देवप्रयाग में कार्यरत नवयुगा रेलवे कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर श्रीपाल सिंह द्वारा एक तहरीर थाने पर लाकर दी कि उनकी कंपनी में कार्यरत सूरज पुत्र ईश्वर सिंह निवासी गंगोलीहाट पिथौरागढ़ उम्र 23 वर्ष जो 2 साल से कंपनी में क्वालिटी हेल्पर के रूप में कार्यरत है।

उसकी शुक्रवार को रात्रि शिफ्ट 8:00 बजे से शनिवार सुबह 8:00 बजे तक थी। जब रात्रि 8:00 बजे अपनी ड्यूटी पर नहीं आया तो उसकी तलाश प्रोजेक्ट परिसर में की गई और उसके साथी कर्मचारियों से जानकारी की गई तो कोई पता नहीं चल पाया। इस सूचना पर कंपनी में जाकर रात्रि में सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर पाया कि सूरज उपरोक्त अपने रूम से बाहर आया और और पहाड़ी से नीचे की तरफ पेशाब करते हुए दिखाई दिया तथा अचानक चक्कर आकर लहराते हुए नीचे गिरता हुआ दिखाई दिया जिसको रात्रि में तलाश करने की कोशिश की गई लेकिन कोई पता नहीं चल पाया संभवत पहाड़ी से नीचे गंगा नदी में गिर गया हो, इस संबंध में तलाश हेतु एसडीआरएफ ब्यासी को बुलवाया गया है। खोजबीन की कार्रवाई की जा रही है।

पंतगाव में जिस स्थान से कर्मचारी गिरा, उसके नीचे गंगा नदी में तलाश करती एसडीआरएफ टीम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385