• Sun. Jul 14th, 2024

जेपी नड्डा ने हरिद्वार में सुनी धामी संग मन की बात,


हरिद्वार: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार 27 अगस्त को एक दिवसीय हरिद्वार दौरे पर हैं। वे यहां शांतिकुंज के देव संस्कृति विश्वविद्यालय में G20 सम्मेलन के तहत आयोजित वसुदेव कुटुंबकम कार्यक्रम में छात्रों के साथ संवाद करेंगे। इसके बाद नड्डा बीजेपी कोर कमेटी की बैठक भी लेंगे।

सबसे पहले सुबह हरिद्वार पहुंचकर जेपी नड्डा ने ऋषिकुल ऑडिटोरियम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान उनके साथ उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट और कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज समेत बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात कार्यक्रम का 104वा पूरा करके रिकॉर्ड कायम किया है और ऐसा रिकॉर्ड वाले वो भारत ही नहीं बल्कि विश्व के पहले प्रधानमंत्री है। साथ ही उन्होंने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी 2024 लोकसभा चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385