• Tue. May 21st, 2024

रक्षाबंधन पर तेंदुए ने किया हमला


चंपावत: 30 अगस्त की रात एक तेंदुए ने टनकपुर-चम्पावत हाईवे पर रक्षाबंधन के लिए रिश्तेदारी में जा रहे बाइक सवार पति-पत्नी पर हमला कर दिया। इसमें पति घायल हो गया, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस घटना के कुछ ही देर बाद तेंदुए ने एक स्कूटी सवार युवक पर भी हमला किया। तेंदुए के हमले से स्कूटी रपट गई जिससे युवक का एक हाथ फ्रैक्चर हुआ है।

बुधवार की देर शाम उधम सिंह नगर जनपद के नानकमत्ता निवासी मुरारी लाल शर्मा रक्षाबंधन के लिए अपनी पत्नी के साथ बाइक से जा रहे थे। अमरू बैंड के पास अचानक तेंदुए ने उनपर हमला कर दिया। हमला करते ही उनके शोर मचाने पर तेंदुआ जंगल की ओर निकल गया और दोनों पति-पत्नी की जान बच गई।

https://fb.watch/mM2MAsNv3s/?mibextid=9R9pXO

इसी बीच तेंदुए ने स्कूटी से सूखीढांग की ओर लौट रहे संजय गहतोड़ी पर भी बस्तिया के समीप हमला कर दिया। हेलमेट पहना होने से वह तेंदुए की पकड़ में नही आ पाए लेकिन स्कूटी गिरने से उनका हाथ फ्रैक्चर हो गया है। पहाड़ों पर तेंदुए के हमले की घटनाएं लगातार सामने आती रहती हैं। ऐसे में इन दिनों एक ही दिन में हुई दो घटना के बाद पूरे क्षेत्र के लोग तेंदुए के खौफ़ से डरे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385