• Sat. May 18th, 2024

नशे के खिलाफ मैराथन कराने वाले पर मुकदमा


हल्द्वानी: नगर में नशे के खिलाफ मैराथन आयोजित करने वाले एक व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है। मैराथन में हुई अव्यवस्था और उसके बाद हुए बवाल के चलते य़ह कार्यवाई की गई है।

जानकारी के मुताबिक नशे के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए एक मैराथन दौड़ का आयोजन हल्द्वानी निवासी मिथुन जायसवाल नामक व्यक्ति ने अपने एनजीओ के माध्यम से नैनीताल रोड़ पर किया था। लोगों का कहना था कि आयोजक मिथुन ने फीस के नाम पर उनसे 50 रुपये से 500 रुपये तक वसूले थे। मिथुन ने मैराथन में जीतने वाले प्रतिभागियों को रिफ्रेशमेंट के साथ इनाम देने की घोषणा भी की थी। आरोप है कि इस कार्यक्रम में ना तो प्रतिभागियों को रिफ्रेशमेंट दिया गया और ना ही जीत हार के कोई मानक तय किए गए। इससे नाराज बच्चे और उनके परिजनों ने मिथुन जायसवाल का विरोध करते हुए कार्यक्रम स्थल पर जमकर हंगामा काटा और नैनीताल रोड़ पर जाम लगा दिया।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने बमुश्किल लोगों को सड़क से हटाया, तब जाकर यातायात व्यवस्था सुचारू हुई। गुस्साए सभी लोग कोतवाली आ धमके, जहां उन्होंने आयोजकों के खिलाफ कानूनी कार्यवाई किए जाने की मांग की। मामले की गम्भीरता को देखते हुए एसएसपी पंकज भट्ट ने मिथुन जायसवाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश मातहतों को दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385