• Tue. May 21st, 2024

पुलिस से मुठभेड़ में बदमाश को लगी गोली


हरिद्वार :पुलिस से मुठभेड़ में ₹ 25000 के इनामी बदमाश के पैर में लगी गोली है। बदमाश 2 वर्ष पूर्व पथरी क्षेत्र में हुई डकैती में वांछित था। वह पश्चिमी उत्तर प्रदेश के रास्ते हरिद्वार जिले से उत्तराखंड में घुस रहा था। उत्तराखंड पुलिस ने उसे घायल अवस्था में पकड़ लिया है।

जानकारी के मुताबिक शहजाद पुत्र शेरू निवासी भंगेड़ी, कोतवाली रुड़की, जनपद हरिद्वार पर डकैती समेत करीब आधा दर्जन गंभीर धाराओं के मुकदमे दर्ज हैं। इसकी पुलिस को लंबे समय से तलाश थी परंतु बेहद शातिर होने के चलते शहजाद द्वारा बार-बार अपना ठिकाना बदले जाने के कारण यह अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर था लगातार फरार रहने पर शहजाद पर ₹ 25000 का इनाम भी घोषित किया गया था।

पकड़ा गया बदमाश शहजाद न केवल उत्तराखंड बल्कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भी कई मामलों में वांछित था और लगातार ठिकाना बदले जाने के चलते पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ रहा था। बताया जा रहा है कि 17 सितंबर रविवार देर रात वह पश्चिमी उत्तर प्रदेश से सटी उत्तराखंड की हरिद्वार जनपद की सीमा में यह घुसने का प्रयास कर रहा था। तभी हरिद्वार जिले में भगवानपुर पुलिस ने चेकिंग के दौरान इसे रोकना चाहा। वह
मदनपुर हसनपुर तिराहे से बड़कला जाने वाली रोड पर मोटरसाइकिल छोड़कर गन्ने के खेतों में भाग गया। सूचना पर थाना भगवानपुर एवं सीआईयू रुड़की पुलिसकर्मियों ने गन्ने के खेत की चारों तरफ से घेराबंदी कर ली।
बदमाश द्वारा लगातार पुलिस टीम पर फायर झोंके गए। जवाबी
फायरिंग में बदमाश घायल हो गया। उसके दाहिने पैर में गोली लगी है। पुलिस ने उसे दबोच कर उसे रुड़की के अस्पताल में भर्ती कराया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385