• Sat. May 18th, 2024

आदमखोर ढेर, भरपूरिया गांव में फिलहाल दहशत खत्म


टिहरी: प्रतापनगर ब्लॉक की भदूरा पट्टी के भरपूरिया गांव एक बालक को निवाला बनाने वाला आदमखोर गुलदार गांव के पास वन विभाग के शूटर जॉय हुकिल की गोली से ढेर हो गया। 26 सितंबर मंगल वार शाम 7 बजे पिछले एक माह से दहशत में जी रहे लोगों ने फिलहाल राहत की सांस ली है।
वन रेंज अधिकारी मुकेश रतूड़ी ने बताया कि साेमवार की सांय काे गुलदार ने गांव की सड़क पर आवारा गाय काे निवाला बना लिया था। तभी से शूटर ने उसी निशानदेही पर घटना स्थल तंबू लगाया। गुलदार के प्राथमिक स्कूल के पास पहुंचने से 10 मीटर पहले किया गुलदार को शूट किया गया। नर गुलदार की उम्र 8 साल की है। यह वही गुलदार है जिसने बीते 26 अगस्त को गांव के 3 वर्षीय आरव पुत्र सुखदेव सिंह पंवार को निवाला बनाया था। जिसके बाद विभाग ने गांव में 2 ट्रैप कैमरा, पिंजरा और विधायक विक्रम नेगी और प्रमुख प्रदीप रमोला की मांग पर वंहा शिकारी तैनात किया गया था। ठीक एक माह बाद गुलदार शिकारी के निशाने पर आया। गुलदार गत दिनों ट्रैप कैमरा में भी ट्रेस हुआ था। इस माैके पर वन विभाग के टीम लीडर काशीराम थपलियाल, वन दराेगा रविन्द्र चमाेली, माेहित कुमार सैनी, कृपाल पंवार, कविता गुसांई, साेबत बिष्ट, प्रधान मातबर सिंह, पूर्व जिला पंचायत सदस्य उदय रावत, राजवीर पंवार, साेहनापल पंवार, हरिभजन सिंह आदि माैजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385