• Sat. May 18th, 2024

7 और 8 अक्टूबर को योगी उत्तराखंड में, मीटिंग में भी लेंगे भाग और भोले के दर पर हाजिरी लगा कर जाएंगे नर नारायण के द्वारे


देहरादून: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक में भाग लेने शनिवार सात अक्तूबर को उत्तराखंड आएंगे। वह बाबा भोले नाथ के दरबार केदारनाथ के दर्शन भी करेंगे और भगवान बदरी नारायण का आशीर्वाद भी लेंगे।

7 अक्टूबर को टिहरी जिले के अंतर्गत नरेद्रनगर में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक प्रस्तावित है। गृह मंत्री के आगमन का कार्यक्रम फाइनल हो चुका है। इस परिषद के एक सदस्य मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह बैठक में शामिल नहीं होंगे। छत्तीसगढ़ के सीएम के भी बैठक में भाग लेने की संभावना शून्य है। परिषद के एक अन्य सदस्य उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ बैठक में शामिल होंगे। उनका सहमति पत्र राज्य सरकार को मिल चुका है। बैठक के बाद वह केदारनाथ जाएंगे। बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति के अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने बताया कि सीएम योगी आदित्यनाथ का कार्यक्रम मिल चुका है। सात अक्तूबर को नरेंद्र नगर टिहरी से वह केदारनाथ पहुंचेंगे। बाबा के दर्शन के बाद वह केदारनाथ में ही रात्रि विश्राम करेंगे। आठ अक्तूबर को वह बदरीनाथ धाम जाएंगे। भगवान बद्रीनाथ के दर्शन के बाद वह लखनऊ के लिए रवाना होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385