• Sat. May 18th, 2024

अमित, रूपा, विवेक व विभा ने जीती मैराथन दौड़


नशे के खिलाफ जागरूकता के लिए प्रत्येक व्यक्ति की भूमिका अहम: डीआईजी
हंस फाउंडेशन ओर से आयोजित की गई मैराथन दौड़
श्रीनगर। हंस फाउंडेशन की पहल पर माता मंगला देवी के जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में नशे के खिलाफ मैराथन दौड़ का आयोजन किया गया। जिसमें एसएसबी, एनसीसी, एनएसएस, बीपीएड, यूथ फाउंडेशन, एनआईटी, पॉलीटेक्निक व विभिन्न स्कूलों के प्रतिभागियों ने प्रतिभाग किया। मैराथन दौड़ का शुभारंभ केंद्रीयकृत प्रशिक्षण केंद्र एसएसबी के डीआईजी सुभाष चंद्र नेगी व पुलिस क्षेत्राधिकारी रविंद्र चमोली ने हरी झंडी दिखाकर किया।
बिड़ला परिसर से 5 किमी. के दायरे में आयोजित मैराथन दौड़ के शुभारंभ पर डीआईजी नेगी ने कहा कि नशे के खिलाफ जागरूकता के लिए प्रत्येक व्यक्ति की अहम भूमिका है। उन्होंने कहा कि नशा समाज के लिए अभिशाप है। सीओ चमोली ने कहा कि पुलिस की ओर से नशे के खिलाफ जागरूकता के लिए कार्यक्रम व नशे से मुक्ति के लिए काउंसलिंग कराई जाती है। उन्होंने मैराथन के माध्यम से दिए गए संदेश की सराहना की।

छात्र संघ अध्यक्ष सुधांशु थपलियाल ने सभी प्रतिभागियों को शुभकामनाएं दी। ओपन पुरूष वर्ग की मैराथन में यूथ फाउंडेशन के अमित नेगी प्रथम, सौरभ नयाल द्वितीय एवं गढ़वाल विवि के बीपीएड के तनुज रावत तृतीय रहे। ओपन महिला वर्गमें बीपीएड की रूप ने प्रथम, रितिका ने द्वितीय एवं एमपीएड की गुडिया ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। स्कूल बालक वर्ग में रेनबो स्कूल के विवेक राणा प्रथम, कान्वेंट के शुभ डोभाल द्वितीय एवं मनीष रूडियाल तृतीय रहे। स्कूल बालिका वर्ग में शेमफोर्ड स्कूल की विभा प्रथम, कान्वेंट की रशिका द्वितीय व अनुष्का तृतीय रही। आयोजित में बीपीएड विभाग के अध्यक्ष डा. मुकुल पंत व डा. हीरा लाल यादव, आदिति स्मृति न्यास के गिरीश पैन्यूली, महेश गिरी आदि ने विशेष सहयोग दिया। मौके पर उप जिला अस्पताल के सर्जन डा. लोकेश सलूजा व रेडियोलॉजिस्ट डा. रचित गर्ग आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385