• Wed. Feb 28th, 2024

नर्सिंग कॉलेज के छात्र ने भाला फेंक में पाया तीसरा स्थान


पौड़ी। राजकीय नर्सिंग कालेज पौड़ी के एक छात्र ने राष्ट्रीय फलक पर कालेज व क्षेत्र का नाम रोशन किया है। छात्र ने दिल्ली में आयोजित राष्ट्रीय स्तर की भाला फेंक प्रतियोगिता में तीसरा स्थान हासिल किया है। छात्र की इस उपलिब्ध से कालेज परिवार, क्षेत्र, पौड़ी व उत्तरकाशी जिले में खुशी की लहर है।

नर्सिंग एसाेसिएशन ऑफ इंडिया की ओर से 30वीं राष्ट्रीय कॉन्फ्रेंस का आयोजन नई दिल्ली किया गया। जहां राजकीय नर्सिंग कालेज डोभ-श्रीकोट पौड़ी में अध्ययनत बीएससी नर्सिंग तृतीय वर्ष के छात्र कुंगा नीमा ने भाला फेंक प्रतियोगिता में प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता में कुंगा नीमा ने राष्ट्रीय स्तर पर तीसरा स्थान हासिल किया। कुंगा मूल रुप से उत्तरकाशी जिले के डुंडा ब्लाक स्थित वीरपुर गांव का रहने वाला है। उसके पिता स्व. गोविंद सिंह के निधन के बाद उसकी मां तेंजिंग डोमा दुकान संचालित कर परिवार की आजीविका चला रही हैं। गरीब परिवार से आने के बावजूद कुंगा नीमा कड़ी मेहनत से राष्ट्रीय फलक पर चमक बिखेर रहा है। कालेज की प्रधानाचार्य मीनू परगांई ने बताया कि कालेज के छात्र कुंगा नीमा की उपलिब्ध से कालेज परिवार में ही नहीं, बल्कि क्षेत्र, पौड़ी व उत्तरकाशी जिले में खुशी की लहर है। कालेज प्रशासन की ओर से छात्र को जनवरी माह में आयोजित होने वाले शपथ समारोह में सम्मानित किया जाएगा। छात्र कुंगा नीमा ने उपलिब्ध को परिवार, कालेज प्रशासन व परिजनों के सहयोग का परिणाम बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385