• Sun. Jul 14th, 2024

कलियासौड़ में बनेगी पार्किंग, पैदल मार्ग का होगा सुदृढीकरण


मंत्री डा. रावत ने धारी देवी मंदिर में चलाया स्वच्छता अभियान

श्रीनगर। अयोध्या में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा की पूर्व संध्या पर पर कैबिनेट मंत्री डा. धन सिंह रावत ने सिद्धपीठ मां धारी देवी मंदिर पहुंचकर मंदिर परिसर में स्वच्छता अभियान चलाया। इस मौके पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रयास से सोमवार को 500 सालों बाद मर्यादा पुरूषोत्तम भगवान राम अपने जन्मस्थान में विराजमान होंगे। डा. रावत ने बताया कि राम मन्दिर आन्दोलन में उन्होंने 6 दिसंबर 1992 को अयोध्या में 15 दिनों तक तक यातनाएं सही।
भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा के शुभ अवसर पर कैबिनेट मंत्री डा. धन सिंह रावत ने नजदीक के मंदिरों में भजन कीर्तन करने के साथ ही घरों में दीपोत्सव मनाने की अपील की। डा. रावत ने कहा कि धारी देवी मंदिर जाने वाली पैदल रास्ते का सुधारीकरण के साथ ही लाइटिंग की व्यवस्था को सुदृढ़ किया जायेगा। उन्होंने कलियासौड़ में 500 वाहनों के लायक पार्किंग बनाने का आश्वासन दिया। इस मौके पर नगमा तौफिक, आद्य शक्ति पुजारी न्यास समिति के प्रबंधक रमेश चंद्र पाण्डेय, जगदम्बा प्रसाद पाण्डेय, नवीन पाण्डेय सहित आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385