• Sun. Apr 21st, 2024

पांडेय जी की भावना, हल्द्वानी से खुद ठोकेंगी ताल,70 पर पहनेंगी जीत का हार!


नवगठित राजनैतिक दल जनता कैबिनेट पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती भावना पाण्डे के सियासी तेवर सीधे बड़ी लड़ाई के हैं। वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में न केवल वे हल्द्वानी सीट से चुनाव लड़ेंगी, उन्होंने प्रदेश की सभी 70 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशी खड़ा करने का भी दावा किया है।
हल्द्वानी में आयोजित press confrence में भावना ने आजकल गरमाए मुद्दे उत्तराखंड में भूकानून की मांग का समर्थन करते हुए कहा कि भू-कानून को आज की जरूरत बताते हुए नेत्री ने कहा कि यदि अब भी प्रदेश में सख्त भू-कानून लागू नहीं किया गया तो आने वाली पीढ़ियां हमे माफ नहीं करेंगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा-काँग्रेस जैसे दलों से परेशान हो चुकी है। पहाड़ का विकास इन दलों के बस की बात नहीं है। पिछले बीस सालों में प्रदेश का युवा अपने आप को ठगा सा महसूस करने लगा है। राज्य में बेरोजगारी के चलते बढ़ते पलायन से पहाड़ खाली हो चुके हैं। लेकिन किसी दल को इसकी चिंता नहीं है।

राज्य आंदोलनकारी रहीं श्रीमती पाण्डे ने प्रदेश में चल रहे आशाओं के आंदोलन का समर्थन करते हुए कहा कि कोरोना काल में अपनी जान की बाजी लगाने वाली आशाओं को आज भी दो हज़ार रुपये मानदेय मिलता है। जबकि महामारी में जनता के बीच से नदारद रहे नेताओं को चार लाख रुपये दिए जाते हैं। ।
उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर भी तीखे हमले किये। उन्होंने देहरादून में विवादों का केंद्र बने ‘प्यारी पहाड़न’ रेस्टोरेन्ट से वॉलीवुड के राज कुंद्रा का सम्बंध बताते हुए इसकी उच्चस्तरीय जांच की मांग भी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385