• Sat. Apr 27th, 2024

विजिलेंस के हत्थे चढ़ा चार हजार की रिश्वत लेते दरोगा दबोचा


हल्द्वानी। जनपद उधम सिंह नगर के केलाखेड़ा थाने में तैनाt
दरोगा मोहन बोरा को विजलेंस टीम ने चार हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। रिश्वतखोर दरोगा ने फरियादी से मांगी रिश्वत थी। हल्द्वानी से पहुंची विजलेंस टीम ने जाल बिछाकर मोहन बोरा को गिरफ्तार किया है।शिकायतकर्ता ने सतर्कता अधिष्ठान के टोल फ्री हैल्पलाईन नम्बर 1064 पर शिकायत दर्ज करायी थी कि उसका अपने गांव गणेशपुर में मकान बन रहा है, जिसके लिये उसने अपने पड़ोसियों से लाईट ली हुयी थी जिस कारण बिजली विभाग के जेई द्वारा बिजली चोरी करने का आरोप लगाते हुये उसके विरुद्ध थाना कैलाखेड़ा में शिकायत दर्ज करायी थी। आरोप है कि कैलाखेड़ा थाने में तनौत उप निरीक्षक मोहन सिंह बोहरा ने मुकदमा न लिखने के एवज में पीड़ित से चार हजार रूपये की माँग थी।
शिकायतकर्ता रिश्वत देने के बजाय भ्रष्ट कर्मचारी के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करना चाहता था। शिकायत सतर्कता अधिष्ठान सैक्टर नैनीताल, हल्द्वानी द्वारा जाँच से प्रथम दृष्टया सही पाये जाने पर तत्काल ट्रैप टीम का गठन किया गया। टीम ने नियमानुसार कार्यवाही करते हुए आज मंगलवार को थाना कैलाखेड़ा में तैनात उप निरीक्षक मोहन सिंह बोहरा को शिकायतकर्ता से चार हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। इधर निदेशक सतर्कता डॉ वी मुरूगेसन ने ट्रैप टीम को नगद पुरुष्कार देने की घोषणा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385