• Thu. Apr 25th, 2024

केजरीवाल और राहुल के लिए पाकिस्तान का ….बोला, दुष्यंत गौतम पर भड़के कांग्रेसी


कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ कथित रूप से अमर्यादित टिप्पणी करने पर भाजपा के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम के खिलाफ देहरादून के नगर कोतवाली में तहरीर दी गई है। कांग्रेस ने 48 घंटे के अंदर भाजपा नेता को गिरफ्तार करने की मांग की है और प्रदेश भर में भाजपा नेता के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर पुलते फूंके हैं।

कांग्रेस का कहना है कि रविवार 26 सितंबर को भाजपा महिला मोर्चा के एक कार्यक्रम में कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी के खिलाफ भाजपा के प्रभारी दुष्यंत गौतम के द्वारा बेहद दुर्भाग्यपूर्ण अभद्र अमर्यादित एवं अशिष्ट टिप्पणी की गई । इस टिप्पणी का विरोध करते हुए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने वैधानिक कार्रवाई का निर्णय लिया और पार्टी पदाधिकारियों को पुलिस में तहरीर देने को कहा। प्रदेश अध्यक्ष के निर्देश पर उत्तराखंड कांग्रेस की गढ़वाल मंडल मीडिया प्रभारी गरिमा मेहरा दसौनी ने सोमवार को दुष्यंत गौतम के खिलाफ कोतवाली पलटन बाजार में तहरीर। थाने में तहरीर देने के बाद वह अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ कप्तान के आफिस में पहुंचीं और वहां भी कार्रवाई को लेकर प्रार्थना पत्र दिया। दसौनी ने कहा कि सभ्य समाज में और राजनीतिक शुचिता के माहौल में इस तरह की शब्दावली और भाषा शैली का कोई स्थान नहीं है। दुष्यंत गौतम ने एक राष्ट्रीय नेता के खिलाफ दिए अपने वक्तव्य से उत्तराखंड देव भूमि को शर्मसार ही नहीं किया बल्कि राजनीतिक गरिमा और मर्यादा को भी तार-तार कर दिया। दसौनी ने पुलिस प्रशासन से मांग की की दुष्यंत गौतम के द्वारा की गई टिप्पणी ने ना सिर्फ राहुल गांधी की छवि को धूमिल किया है बल्कि देश के असंख्य कांग्रेस जनों की भावनाओं को आहत किया है । पुलिस प्रशासन से इस मामले की जांच कराकर दोषियों को गिरफ्तार कर सख्त से सख्त कार्यवाही करने की मांग की गई है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने यह भी कहा कि यदि पुलिस प्रशासन गौतम पर 48 घंटे तक कोई कार्यवाही नहीं करता है तो वह सी जे एम कोर्ट जाकर शिकायत करेंगे। तहरीर देने वालों में पार्षद कोमल बोहरा,उर्मिला थापा विशाल मौर्या, रीटाकुमार ,मदनलाल, मोहन काला,आदर्श सूद ,कार्तिक चांदना ,सईद जमाल सलमान  अहमद गगन छाछड़ इत्यादि शामिल रहे। उधर, इस घटना के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदेश के तमाम स्थानों पर दुष्यंत गौतम के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया और नारेबाजी की। इस नारेबाजी के दौरान भाजपा नेता का पुतला भी फूंका गया। देहरादून में भी महानगर कार्यालय की ओर से भाजपा नेता के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385