• Thu. Apr 25th, 2024

Dehradun में online वाला अंतर्राज्यीय सेक्स रैकेट पकड़ा, घबड़तबड़ करते 8 औरतें 3 आदमी गिरफ्तार


देहरादून की पटेलनगर पुलिस ने वेबसाइट के माध्यम से अंतर्राज्यीय स्तर पर संचालित किए जा रहे देह व्यापार का खुलासा किया। देहराखास स्थित एक फ्लैट में छापा मारकर पुलिस ने देह व्यापार में लिप्त 8 महिलाओं समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस धंधे के लिए पड़ोसी देश भूटान और बांग्लादेश से भी लड़कियों को लाई जाती थीं। फ्लैट से काफी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री, 13 मोबाइल फोन, कार आदि भी बरामद हुई।

बीते रोज पटेलनगर कोतवाली प्रभारी देवेंद्र चौहान को सूचना मिली कि देहराखास की टीएचडीसी कॉलोनी स्थित एक फ्लैट में काफी समय से कुछ व्यक्ति देह व्यापार का धंधा संचालित कर रहे हैं। इस पर पुलिस ने उक्त फ्लैट में छापा मारा। वहां एक कमरे मे 2 महिलाएं और 2 पुरुष आपत्तिजनक स्थिति में मिले। अन्य कमरों में 6 महिलाएं मिलीं। पूछताछ करने पर फ्लैट में मौजूद राजीव नामक व्यक्ति ने बताया कि उसने काफी समय से टीएचडीसी कॉलोनी में फ्लैट किराए पर लिया हुआ है। वह उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल, उड़ीसा, दिल्ली आदि प्रदेशों के अलावा भूटान व बांग्लादेश से भी लड़कियां देह व्यापार के लिए बुलाता है। इन लड़कियों को देहरादून के विभिन्न पर्यटन स्थलों, होटलों व अन्य राज्यों में देह व्यापार के लिए भेजा जाता है। वह खुद ग्राहकों से प्राप्त धनराशि में से आधा हिस्सा बतौर कमीशन लेता है। ग्राहकों से संपर्क करने के लिए उसने दून स्कॉट सर्विस के लिंक वेबसाइट एसकोक्का डॉट कॉम में अपने नंबर दिए हुए हैं।

पुलिस के अनुसार, पूछताछ में उसने बताया कि देह व्यापार संचालित करने वाले अपने अन्य साथियों के माध्यम से भी उसे ग्राहक मिलते हैं। फ्लैट में मौजूद लड़कियों से पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि वे सभी अलग-अलग राज्यों से देह व्यापार करने देहरादून आई हैं। उन्हें ग्राहक से मिलवाया जाता है और पैसे का लेनदेन ब्रोकर ही करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385