• Thu. Apr 25th, 2024

प्रॉपर्टी डीलरों से 25-25 लाख रुपये की रंगदारी मांगी, मुजफ्फरनगर से 2 गिरफ्तार


कुख्यात सुनील राठी के नाम से प्रॉपर्टी डीलरों से 25-25 लाख रुपये की रंगदारी मांगने वाले बदमाशों को उत्तराखंड एसटीएफ और पटेलनगर पुलिस ने मुजफ्फरनगर से गिरफ्तार कर लिया।

एसटीएफ के अनुसार, एक व्यक्ति ने विभिन्न फोन नंबर से देहरादून व मेरठ के प्रॉपर्टी डीलरों को धमकीभरा फोन करके धमकी दी कि मैं सुनील राठी का आदमी अनिल तिहाड़ जेल से बोल रहा हूं। अगर तुम लोगों ने 25-25 लाख रुपये नहीं दिए तो इसका अंजाम अच्छा नहीं होगा।‘ एसटीएफ ने मामले में मुजफ्फरनगर से आतिर खान पुत्र मोहम्मद सलीम निवासी छप्पर वाली मस्जिद वाली गली, सुजरू रोड, मुजफ्फरनगर व मोहम्मद आरिफ पुत्र मोहम्मद गुलजार निवासी 762 /44 रहमत नगर, मुजफ्फरनगर को गिरफ्तार कर लिया।

एसटीएफ के अनुसार, उन्होंने फर्जी आईडी बनाकर मोबाइल सिम लिए और यह सिम गुड्डू त्यागी उर्फ जुल्फकार पुत्र मांगता, गांव खूब्बापुर थाना मंसूरपुर, मुजफ्फरनगर को दिए। वर्तमान में गुड्डू त्यागी उर्फ जुल्फकार फरार है। गुड्डू त्यागी ने ही देहरादून और मेरठ के प्रॉपर्टी डीलरों को विभिन्न मोबाइल नंबरों से फोन करके धमकी दी। गुड्डू त्यागी उर्फ जुल्फकार की इस कार्य में देहरादून के कुछ लोगों ने मदद की।

प्रारंभिक पूछताछ में गुड्डू त्यागी उर्फ जुल्फकार की सुनील राठी के साथ किसी तरह के संबंध की पुष्टि नहीं हुई। फिर भी सुनील राठी के सभी संपर्क सूत्रों की गहनता से जांच की जा रही है। इस मामले में थाना पटेलनगर में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385