• Sat. May 18th, 2024

रात के 8 बजे सेल्फी लेने के चक्कर में खाई में गिरी मुरादाबाद की प्रियंका, गई जान


2अगस्त की रात को ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाईवे पर कौड़ियाला के पास एक महिला पर्यटक सेल्फी लेते समय खाई मे गिर गई थी। रात का अंधेरा होने के कारण पुलिस और एसडीआरएफ की टीम को रेस्क्यू अभियान चलाने में काफी दिक्कत हुई। देर रात तक भी महिला का कुछ पता नही लग पाया। 3अगस्त को उसका शव बरामद हुआ है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार रात को 8 बजे के करीब एक कार केदारनाथ से ऋषिकेश आ रही थी। इसी बीच कार सवार पर्यटक कौड़ियाला के पास कुछ देर विश्राम के लिए रुक गए। बताया जा रहा है कि इस बीच महिला कार से उतर कर सड़क किनारे सेल्फी लेने को खड़ी हुई, तभी अचानक से उसका पैर फिसल गया। जिससे वह गहरी खाई मे जा गिरी।

सूचना पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने देर शाम ही रेस्क्यू शुरू किया। लेकिन महिला का कुछ पता नहीं लग पाया। एसडीआरएफ के ढालवाला इंचार्ज कविंद्र सजवाण ने बताया कि बुधवार सुबह रेस्क्यू व सर्च आपरेशन में महिला का शव बरामद कर लिया गया है। बताया कि महिला की शिनाख्त प्रियंका (28) पत्नी राहुल सैनी निवासी शेख धर्मपुर, थाना सिविल लाईन मुरादाबाद यूपी के रूप में हुई है। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। रेस्क्यू टीम में हेड कांस्टेबल सुरेश प्रसाद, संजय राणा, अमित नौटियाल, जितेंद्र, तरुण, विनोद गैरोला शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385