• Thu. Apr 25th, 2024

एडवांस पेमेंट करने पर फलों के बजाय मिली मार


रामनगर। दिल्ली के एक फल व्यापारी को लीची मंगवाना भारी पड़ गया। व्यापारी ने लीची खरीदने के लिए स्थानीय व्यक्ति को एडवांस पेमेन्ट की। लेकिन उसने लीची नहीं भेजी। जब रुपए लेने वाले व्यक्ति को माल भेजने को कहा, तो उसने रामनगर बुलवाकर धोखे से पिटवा दिया। पीड़ित व्यापारी का आरोप है कि उसकी कार में तोड़फोड़ करते हुए लाखों रुपए भी गायब कर दिए गए। जब उसने पुलिस से इसकी शिकायत की तो मुकदमा ही दर्ज नहीं किया गया। काफी प्रयास के बाद पुलिस ने तीन नामजद सहित अज्ञात आधा दर्जन लोगों के खिलाफ लूट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया।
दिल्ली के उत्तमनगर निवासी फल व्यापारी गौरव कुमार उसका दिल्ली में फलों का बिजनेस है। उसने काशीपुर निवासी भुवन सिंह को लीची की खरीद के लिए एडवांस 6,03,508 रुपये दिए थे। लेकिन भुवन ने लीची नहीं भेजी। जिस पर उसने भुवन को तकाजा किया। भुवन ने उसे रामनगर के चरखी बैण्ड कालूसैयद रोड पर सतीश ठेकेदार के बगीचे में आने को कहा। बुधवार को बताए हुए स्थान में अपने साथी विक्की के साथ भुवन का इंतजार करने लगा। वहां भुवन तो नहीं आया। लेकिन उसके भेजे हुए जयकरन, घनश्याम, रवि सहित 6-7 अज्ञात लोग गालियां देते हुए उन पर लाठी, डंडों, फावडे और लोहे की रॉड के साथ टूट पड़े। जिससे उसके सिर व हाथ और विक्की के कन्धे व पैर में चोटे आई हैं। आरोपियों ने उनकी कार को क्षतिग्रस्त करते हुए 8,35000 रुपये भी छीन लिए। मारपीट करने वालों ने चेतावनी दी कि यदि रुपए वापस मांगे तो जान से मार देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385