• Sat. Jun 22nd, 2024

ट्यूशन पढ़ने के बाद साथियों के साथ नदी में गया किशोर डूबा


श्रीनगर। ट्यूशन पढ़ने के बाद अलकनंदा नदी में नहाने चला गया एक किशोर पानी में डूब गया। जबकि उसके दो साथियों को झारखंड मूल के मजदूर ने जान पर खेल के बचा लिया। पुलिस, जल पुलिस और एसडीआरएफ की टीम नदी में डूबे किशोर की तलाश में जुटी हुई है।
प्रभारी निरीक्षक कीर्तिनगर कमल मोहन भण्डारी ने बताया कि कोतवाली मे रात लगभग 10:00 विनोद पाल सिंह बिष्ट निवासी चौरास ने सूचना दी कि उनका 14 वर्षीय बेटा केशव बिष्ट कल सायं 05:30बजे सायं से ट्यूशन के बाद से घर वापस नहीं आया है,काफी तलाश करने के बाद भी उसका पता नहीं चल रहा है। उसके कुछ साथी अलकनंदा नदी नदी मे किलकिलेश्वर मंदिर के पास ट्यूशन के बाद नहाने के लिए गए थे। सूचना पर वह एसएसआई धनराज बिष्ट, चौकी प्रभारी चौरास सत्येंद्र भंडारी ने परिजनों से जानकारी जुटाई। परिजनों के अनुसार केशव बिष्ट अपनी कक्षा के दो छात्रों के साथ ट्यूशन पढ़ने के लिए गया था। जिस पर केशव बिष्ट के दोनों साथियों से इस संबंध में पूछताछ की गई तो उनके द्वारा बताया गया कि सायं के समय वो लोग कुल 08-09 लड़के नहाने के लिए किलकिलेश्वर मंदिर ,चौरास गए थे।जहां नदी में नहाते समय केशव बिष्ट नदी में डूब गया था।इसके अलावा 2 लड़के किशोर भी पानी में नहाते समय डूबने लगे थे,जिनको वहां पास में रह रहे मजदूर अरविंद मल पुत्र नाजू मल निवासी ग्राम बंदर जुडा थाना रामगढ़ जिला दुमका,झारखंड द्वारा बचा लिया गया।
डूबे बालक केशव बिष्ट की तलाश हेतु जल पुलिस व एसडीआरएफ के सहयोग से सर्च अभियान चलाया जा रहा है।केशव के पिता श्री विनोद पाल सिंह बिष्ट पौड़ी कोतवाली में अपर उप निरीक्षक के पद पर तैनात है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385