• Tue. May 21st, 2024

बर्थ डे पार्टी से रात 11 बजे लौटा और रात 2 बजे फंदे पर लटका मिला इकलौता बेटा


बागेश्वर: 1 अगस्त की रात में एक युवक ने किराये के कमरे में पंखें के कुंड पर फंदा लगा लिया। उसकी मौत हो गई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर उसे स्वजनों को सौंप दिया है। इकलौता पुत्र होने से स्वजन बदहवास हैं। पुलिस घटना की सभी कोणों से जांच में जुट गई है।

उडियार, रीमा निवासी हाल कठायतबाड़ा 18 वर्षीय सोनू कुमार पुत्र साधू आर्या को फंदे पर लटका हुआ पुलिस ने बरामद किया। वह बाहर वाले कमरे में सोया हुआ था। जबकि उनकी मां सुनीता देवी और बहन प्रिया दूसरे कमरे में थे। स्वजनों ने बताया कि सोनू बीते मंगलवार की रात लगभग 11 बजे बर्थडे पार्टी से लौटा। उन्होंने साथ में खाना खाया। वह बाहर वाले कमरे में सोने चला गया। मां-बेटी अंदर सो गए। रात को लगभग दो बजे बहन बाथरूम के लिए बाहर आई और उसने भाई को पंखे के कुंडे से लटका देखा। उसके होश उड़ गए। वह चिल्लाने लगी और मां की नींद भी खुल गई। घटना के बाद दोनों बदहवास हो गए। पुलिस को सूचना दी। कोतवाल दलबल के साथ घटना स्थल पहुंचे। मृतक के शव का पंचनामा किया गया और पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया है।

इधर, स्वजनों ने बताया कि मृतक के पिता अंबाला में प्राइवेट नौकरी करते हैं। बच्चों की पढ़ाई के लिए कठायतबाड़ा में चार हजार रुपये प्रतिमाह किराये पर कमरा लिया है। मृतक ने राइंका से इसी वर्ष 12 वीं उत्तीर्ण किया था। वह स्नातक की पढ़ाई के लिए प्रवेश आदि की तैयारी कर रहा था। इधर, पुलिस उपाधीक्षक अंकित कंडारी ने बताया कि घटना की सभी कोणों से जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385