• Tue. May 21st, 2024

जयपुर में रोजगार के लिए पहुंचे टिहरी के गोपाल को ट्रक ने रौंदा


जयपुर/राजस्थान: नौकरी की तलाश कर दो जून की रोटी का जुगाड़ करने निकले टिहरी(उत्तराखंड)के 23 वर्षीय गोपाल की जिंदगी एक बेकाबू ट्रक ने छीन ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। घटना करणी विहार इलाके की है। पुलिस ने टक्कर मारने वाले ट्रक चालक तक पहुंचने के लिए पुलिस सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।

पुलिस के अनुसार हादसे में गोपाल सिंह (23) मूलत: उत्तराखण्ड के गांव टिहरी गढ़वाल का रहने वाला था। वह रोजी के जुगाड़ में नौकरी के गांव छोड़कर करीब 600 किलोमीटर दूर जयपुर पहुंचा था। उसके साथ 9 अगस्त को यह हादसा हो गया। बताया गया कि गोपाल करणी विहार थाने के पास बस से उतरकर महज दस मीटर पैदल चला था कि बेकाबू ट्रक ने उसे रौंद दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे लहुलुहान हालत में अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। प्रकरण में अब उसके भाई त्रिलोक की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई है। परिजनों ने बताया कि गोपाल नौकरी की तलाश में घर छोड़ रहा था तो परिवार और रिश्तेदारों ने दूर जाने से मना किया था। वह नहीं माना तो पराए शहर में संभलकर रहने की नसीहत दी थी।

ट्रक का सुराग नहीं: घटना करणी विहार थाने के पास 200 फीट बायपास की है। पुलिस ने उसके पास मिले दस्तावेजों के आधार पर पहचान की। पुलिस अब सीसीटीवी कैमरों से टक्कर मारने वाले ट्रक की तलाश कर रही है मगर सुराग नहीं लगा है। उसके परिजन भी शव लेकर उत्तराखण्ड लौट गए हैं। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385