• Tue. May 21st, 2024

जवान ने ड्यूटी कमांडर पर घुसेड़ी चाबी, केस दर्ज


रामनगर। 40वीं वाहिनी पीएसी में तैनात एक जवान ने बैलपड़ाव स्थित आईआरबी के ड्यूटी कमांडर पर चाबी से हमला कर दिया। जिससे वह चोटिल हो गया। कमांडर की शिकायत पर रामनगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज हो गया है।

पीएसी का कांस्टेबल जयपाल भण्डारी पूर्व में रामनगर के बैलपड़ाव स्थित आईआरबी यूनिट में तैनात था। अब उसका ट्रांसफर 40वीं वाहिनी हरिद्वार में हो गया है। बैलपड़ाव में तैनाती के दौरान वह ड्यूटी लगाने को लेकर अपने साथ होने वाले कथित भेदभाव से अपने एडिशनल प्लाटून कमांडर दौलत चंद्र से खफा रहता था।

करीब एक माह पूर्व जयपाल का तबादला हरिद्वार स्थित पीएसी की 40वीं वाहिनी में हो गया। बुधवार को जयपाल आईआरबी बैलपड़ाव अपना सामान लेने आया था। इस बीच वह रामनगर मण्डी समिति में मौजूद आईआरबी की प्लाटून के साथियों से मिलने रामनगर आ गया। जहां एडिशनल प्लाटून कमांडर दौलत चंद्र को देखते ही जयपाल की उनसे कहासुनी होने लगी। इसी बीच जयपाल ने वाहन की चाबी से दौलत के हाथ पर वार कर उन्हें जख्मी कर दिया। मामले में दौलत की ओर से मारपीट करने वाले सिपाही जयपाल के खिलाफ़ चोट पहुंचाने और गाली गलौच का मुकदमा दर्ज कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385