• Thu. Apr 25th, 2024

सिल्काखाल पेयजल योजना से जनता को मिलेगा शुद्ध पेयजल- कंडारी


कीर्तिनगर। चार करोड़ 98 लाख 20 हजार रूपये की लगात से बनने वाली कोटेश्वर सिल्काखाल चुन्नीखाल पंपिंग योजना का शिलान्यास हो गया है। विधायक देवप्रयाग विनोद कंडारी ने पेयजल योजना का शिलान्यास किया।
इस अवसर पर उन्होंने कहा कि कहा कि वाटर फिल्टर युक्त पंपिग योजना आगामी वर्ष 2024 मार्च तक बनकर तैयार होगी। जिससे क्षेत्र के 13 गांवों के घर-घर को शुद्ध पानी मिलने से ग्रामीणों की वर्षो पुरानी पानी की समस्या दूर होगी ही साथ ही शुद्ध पेयजल मिलने से स्वास्थ्य लाभ भी होगा। उन्होंने संबंधी विभाग को पेयजल योजना निर्माण में किसी भी तरह की कोताही न बरते जाने के निर्देश दिये है। कहा कि योजना से क्षेत्र की छह से नौ हजार जनता को पानी मुहैया होगा। योजना पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की घर-घर नल योजना जल जीवन मिशन के मानकों के तहत कार्य किया जायेगा। विधायक विनोद कंडारी ने कहा कि क्षेत्रीय लोगों की सड़के संबंधी समस्याएं भी उनके संज्ञान में है, बजट रिलीज होने वाला है, बजट आते ही काम शुरु कर दिया जायेगा। उन्होंने सिल्काखाल क्षेत्र में अस्पताल खोलने हेतु जमीन मिलने पर जल्द कार्यवाही की बात कही। साथ ही राजस्व विभाग व स्वास्थ्य विभाग को जमीन खोजे जाने के निर्देश दिये। वहीं इससे पूर्व पंपिग योजना स्वीकृत कराने पर क्षेत्रीय लोगों ने फूलमालाओं से विधायक विनोद कंडारी का आभार प्रकट किया। इस मौके पर भाजपा जिला मंत्री नरेन्द्र कुंवर, विकास मेहरा, पदमेन्द्र पंवार, दुर्गा रावत, अमित मेवाड़, सते सिंह पटवाल, महेन्द्र पंवार, विनोद रावत, रमेश पंवार, मनवर कठैत सहित तमाम अधिकारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385