• Mon. May 20th, 2024

पीडब्ल्यूडी ने दस सहायक अभियंताओं को बनाया प्रभारी अधिशासी अभियन्ता


देहरादून। उत्तराखंड शासन ने एक बार फिर लोक निर्माण विभाग (PWD) में बड़े पैमाने पर फेरबदल की है। इस बार 26 इंजीनियरों के ट्रांसफर हुए हैं। इनमें पांच अधिशासी अभियंता (EE) और 21 सहायक अभियंता (AE) शामिल हैं। यह भी खास है कि 10 एई को प्रभारी ईई की जिम्मेदारी सौंपते हुए तबादले किए गए हैं।
आदेश के अनुसार अधिशासी अभियंता आशुतोष को नरेंद्रनगर से विभागाध्यक्ष कार्यालय देहरादून, आरिफ खान को रुड़की से नरेंद्रनगर, पंकज बर्तवाल को गोपेश्वर से भीमताल, दिनेश मोहन गुप्ता को टिहरी से थराली और पुष्कर चंद्र पंत को अल्मोड़ा से हल्द्वानी भेजा गया है।
वहीं, सहायक अभियंता किशोर कुमार को चंबा से श्रीनगर, तनुज कांबोज को देहरादून से श्रीनगर, नवीन लाल को पौड़ी से प्रभारी अधिशासी अभियंता कर्णप्रयाग, विवेक कुमार सक्सेना को लोहाघाट से पिथौरागढ़, शिव को विभागाध्यक्ष कार्यालय देहरादून से पौड़ी, संदीप यादव को कालसी से रुड़की, सुनील कुमार को कालसी से गौचर, योगेश कुमार को लक्सर से टिहरी, भावना अवस्थी को लैंसडोन से देहरादून, सूरजभान सिंह को देहरादून से गोपेश्वर ट्रांसफर करते हुए प्रभारी अधिशासी अभियंता का दायित्व दिया गया है।
इसके अलावा अमूल्य वालिया को अस्कोट से देहरादून, राहुल आर्य कपकोट से रुड़की, सतनाम सिंह को रानीखेत से बेरीनाग , शंकर सिंह को अस्कोट से रानीखेत, संसार सिंह को पौड़ी से कीर्तिनगर, निरंजन सिंह रावत को थराली से कीर्तिनगर, यशपाल सिंह को घनसाली से देहरादून, बबीता रानी सक्सेना को देहरादून से नैनीताल, सुरेंद्र सिंह नेगी को चकराता से ऋषिकेश, संजय नवानी को बद्रीनाथ से श्रीनगर और प्रमोद कुमार सुयाल को टनकपुर से हल्द्वानी ट्रांसफर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385