• Tue. May 21st, 2024

देहरादून के बीचों बीच ज्वैलरी शो रूम में दिन दहाड़े डाका


देहरादून। शहर में एक ओर भारत की राष्ट्रपति श्रीमती द्रौपदी मुर्मू राज्य स्थापना दिवस समारोह में बेहतर काम के लिए प्रदेश सरकार की पीठ थपथपा रही थी। वहीं दूसरी डकैतों ने राजपुर रोड स्थित रिलायंस ज्वैलर्स शोरूम में डाका डाल दिया। चोर शोरूम के कर्मचारियों को बंधक बनाकर करोड़ों रुपए के सोना चांदी हीरा और कीमती जेवरात लूटकर चंपत हो गए। इस घटना के बाद से हड़कंप मच गया । आनन फानन में मौके पर पहुंची एसओजी और पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर चोरों की पहचान करने की कोशिश की।
बृहस्पतिवार सुबह लगभग 10:00 बजे रिलायंस शोरूम हमेशा की भांति खुला । शोरूम खुलने के बाद मौका देखकर पांच बदमाश ग्राहक बनकर शोरूम में दाखिल हुए। अंदर घुसते ही उन्होंने हथियार निकाल लिए। उन्होंने गन प्वाइंट में स्टाफ और गार्ड को बंधक बना लिया। इसके बाद उन्होंने बेखौफ होकर शोरूम में मौजूद सोने, हीरे , चांदी के जेवरात पर हाथ साफ किया।

करोड़ों की डकैती को उसे वक्त अंजाम दिया गया जब देहरादून में राज्य स्थापना दिवस के मौके पर पुलिस लाइन में कार्यक्रम चल रहा था। राष्ट्रपति कार्यक्रम में मुख्य अतिथि उपस्थिति रही। तमाम पुलिस बल राज्य स्थापना दिवस कार्यक्रम में लगा हुआ था। वहीं इसी दौरान रायपुर रोड स्थित ज्वेलरी शोरूम में बदमाशों ने घटना को अंजाम दे दिया। डकैती करने के बाद कार से फरार हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385