• Wed. Feb 28th, 2024

पीएमसीएसवाई के कामों में देरी बर्दास्त नहीं


पौड़ी। डॉ0 आशीष चौहान की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट स्थित एनआईसी कक्ष में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अन्तर्गत गतिमान और लंबित सड़क निर्माण कार्यों के संबंध में समीक्षा बैठक आयोजित की गयी।
समीक्षा बैठक में जिलाधिकारी ने संबंधित निर्माणदायी विभागों के अधिकारियों को निर्देशित किया कि वे पीएमजीएसवाई के सड़क निर्माण और ब्रिज निर्माण के अधूरे कार्यों को तेज गति से पूरा करें।
उन्होंने कहा कि इस संबंध में वैरिएश्न टैम्परेचर, फॉरेस्ट क्लीयरेंस इत्यादि की सैंक्शन में देरी नहीं होनी चाहिए तथा इसके चलते सड़क निर्माण कार्य प्रभावित नहीं होने चाहिए इस संबंध में जो भी निर्माण खण्ड लापरवाही बरतेगा तो उनकी जिम्मेदारी तय की जायेगी।
उन्होंने विभिन्न कार्यों को पूर्ण करने की संबंधित अधिकारियों को टाइमलाइन तय करने के भी निर्देश देते हुए कहा कि निर्धारित समयावधि में कार्य पूर्ण करना सुनिश्चित करें तथा बिना तर्क के कार्यों में किसी भी तरह का विलंब बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।
इसके अतिरिक्त जिलाधिकारी ने निर्देश दिये कि पीएमजीएसवाई की ऐसी सड़कें जिसके निर्माण के 5 वर्ष पूर्ण हो चुके हैं और जहां पर संबंधित लोक निर्माण विभाग को उनको हस्तांतरित करने की कार्यवाही की जाती है, उनको भी संयुक्त निरीक्षण के उपरांत तत्काल पूर्ण करना सुनिश्चित करें।
बैठक में अधिशासी अभियंता पीएमजीएसवाई अरूण बहुगुणा व वीरेंद्र दत्त जोशी सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385