• Thu. Apr 25th, 2024

उत्तरकाशी का डीडीओ अधीनस्थ से छेड़खानी में गिरफ्तार


नीरज उत्तराखंडी

उत्तरकाशी जिले के एक विकास खंड में कार्यरत कनिष्ठ अभियंता महिला कर्मी से छेड़छाड़ व अश्लील हरकत करने के मामले में पुलिस ने मंगलवार रात को जिला विकास अधिकारी  विमल कुमार को गिरफ्तार किया है।

बुधवार सुबह पुलिस ने आरोपित को  न्यायालय में पेश कर पुलिस अभिरक्षा में 14 दिन की रिमांड पर जेल भेज दिया वहीं बुधवार को ही पीड़ित महिला के न्यायालय में 164 के मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज कराये गये।

महिला कर्मी से छेड़छाड़,अश्लील हरकत की घटना से आक्रोशित रामा,कमल सिरांई क्षेत्र के ग्रामीण बुधवार सुबह पुरोला मुख्य बाजार पुलिस चौकी के पास आरोपित डीडीओ को तत्काल जेल भेजने की मांग की, बाद में पुलिस सीओ बडकोट अनुज कुमार थानाध्यक्ष प्रदीप तोमर स्थानीय प्रतिनिधियों ने लोगों को समझा कर शांत किया।

बतातें चले कि मंगलवार को विकास खंड में तैनात महिला कर्मचारी  ने थानाध्यक्ष पुरोला को तहरीर दी । जिसमें उन्होंने  जिला विकास अधिकारी  विमल कुमार पर छेड़खानी का आरोप लगाया है  तहरीर में महिला ने बताया कि गत सोमवार शाम को आरोपी अधिकारी उन्हें पुरोला बाजार में मिला और स्थानांतरण की बात कह कर  लोक निर्माण विभाग के बंगले में मिलने की बात कही। मगलवार सुबह जब वह लोनिवि के निरीक्षण भवन पहुंची तो पहले जिला विकास अधिकारी विमल कुमार ने  वहां मौजूद बीडीओ को कमरे से बाहर भेज दिया।उसके बाद तबादले की बात के दौरान  छेड़खानी और अश्लील हरकत शुरू कर दी।

पुलिस ने महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर त्वरित कार्यवाही कर देर रात को मोरी  से आते समय  आरोपित डीडीओ विमल कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

मामले में थानाध्यक्ष प्रदीप तोमर ने बताया कि महिला की तहरीर पर आरोपी  के विरूद्ध छेड़खानी अश्लील हरकत का मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। मामले की छानबीन जारी है ।

जिला विकास अधिकारी विमल कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मंगलवार देर सांय को मोरी से पुरोला आते डेरिका के पास गिरफ्तार कर लिया गया है व बुधवार को   न्यायालय  में पेश कर पुलिस अभिरक्षा में 14 दिन के रिमांड पर जेल भेज दिया है।वही पीड़ित महिला का बुधवार को मुंसिफ न्यायालय में 164 मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज कराया जायेगा। — अनुज कुमार, पुलिस क्षेत्राधिकारी

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385