• Thu. Apr 25th, 2024

कोरोना टेस्टिंग घोटाले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए गैर जमानती वारंट


#हरिद्वार_कुंभ मेले के दौरान हुए #कोरोना_टेस्टिंग_घोटाले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कोर्ट से गैर जमानती वारंट ले लिया है।गैर जमानती वारंट लेने के बाद पुलिस की टीमें हरियाणा और दिल्ली रवाना हो गई हैं।पुलिस की ओर से हरियाणा और दिल्ली में आरोपियों के ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।
कुंभ मेले के दौरान कोरोना की फर्जी टेस्टिंग की गई थी।यह मामला सामने आने के बाद हरिद्वार के सीएमओ एसके झा की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया था।पुलिस की एसआईटी पूरे मामले की जांच कर रही है।एसआईटी की ओर से आरोपियों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं।प्रारंभिक जांच में सबूत मिलने के बाद पुलिस की ओर से आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए हरिद्वार कोर्ट से गैर जमानती वारंट लिए गए हैं।कोरोना टेस्टिंग का ठेका लेने वाली कंपनी मैक्स कॉरपोरेट सर्विसेज के पार्टनर शरत पंत, मल्लिका पंत और हिसार की नलवा लैब के संचालक डॉ. नवतेज की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें प्रयास कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385