• Tue. May 21st, 2024

देहरादून में मालकिन और नौकर के खून से लथपथ मिले शव, कुछ तो गड़बड़ है दया!!


देहरादून के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के धौलास इलाके में मालकिन और नौकर के खून से लथपथ लाशे मिलने से सनसनी फैल गई। दोनों के शव घर के परिसर में ही मिले। शवों को छिपाने के लिए पन्नी से ढक दिया गया था। उनके सिर व शरीर पर कई चोटों के निशान मिले। माना जा रहा है कि दोनों के सिर में किसी भारी चीज से वार किया गया जिससे उनकी मौत हुई। मर्डर की जांच में अवैध संबंध भी मुख्य पहलू माना जा रहा है।

29 सितम्बर बुधवार सुबह प्रेमनगर थाना पुलिस को धौलास क्षेत्र निवासी व्यक्ति सुभाष शर्मा ने फोन कर बताया कि सुबह से नौकर राजू नहीं मिल रहा था। पत्नी उन्नति शर्मा उसे देखने गई तो वह भी नहीं लौटी। बताया की काफी तलाश के बाद भी दोनों का कुछ पता नहीं चला। पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों के साथ गुमशुदा की तलाश हुई। घर के पीछे परिसर में ही गुमशुदा महिला व नौकर का पन्नी से ढके खून से लथपथ शव मिले। एसएसपी जन्मेजय खंडूरी, एसपी सिटी सरिता डोबाल सहित पुलिस और एफएसएल टीम भी पहुंची। साक्ष्य संकलन करते हुए फोटोग्राफी व वीडियोग्राफी की गयी।

सुभाष शर्मा ने करीब 40 सालों तक विदेश में रहने के बाद मकान बनाया। जिस जमीन पर मकान बनाया वो पूर्व महिला डीजीपी से खरीदी गई थी। सुभाष शर्मा के शिफ्ट होने से पहले पत्नी और नौकर इस कोठी में रहते थे। बेटा और बेटी विदेश में ही सेटल है।

गुमशुदगी की सूचना से पहले सुभाष शर्मा ने दोनों की कितनी तलाश की ये तो एक बड़ा सवाल बना हुआ है। लेकिन, पड़ोस की महिलाएं सूचना मिलने पर घर पहुंची तो उन्होंने ही घर के पिछले हिस्से के आंगन में पन्नी के नीचे शवों को देखा। घर में दूध पहुंचाने वाली महिला सविता ने बताया कि उनको सुभाष शर्मा ने फोन कर उनको बताया था कि उनकी पत्नी का नहीं मिल रही है। तलाश में मदद के लिए पड़ोस में रहने वाली अन्य महिलाएं भी पहुंची और इस दौरान इन महिलाओं की ही नजर पन्नी के नीचे छिपे शवों पर पड़ी।

सूचना और मौका परिस्थितियों को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे है। जिसके जवाब तलाशने के लिए पुलिस सुभाष शर्मा सहित अन्य से पूछताछ में जुटी है। एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने बताया कि मौके से कई साक्ष्य हाथ लगे है। बयान और साक्ष्यों के आधार पर तफ्तीश की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है जिससे मौत की सही वजह साफ हो सकेगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385