• Tue. May 21st, 2024

देखें कहां हवा में लटकी बरातियों से भरी बस


नई टिहरी। रुद्रप्रयाग जिले के सेमा भरदार से घनसाली आ रही बारातियों से भरी बस खड्ड में गिरने से दुर्घटनाग्रस्त बाल बाल बची। टिहरी- घनसाली मोटर मार्ग पर सरपोली के समीप अनियंत्रित बस पेराफिट को तोड़कर हवा में लटक गई। बस के आधे हवा में और आधे जमीन में होने बस में सवार 30 बरातियों की सांस अटक सी गई। कुछ देर बाद परिचालक ने बस के इमरजेंसी दरवाजे से बारातियों को बाहर निकाला। तब जाकर बारातियों की सांस में सांस आई।
सोमवार को रुद्रप्रयाग जिले के सेमा गांव (स्यालसू) भरदार से भिलंगना ब्लाक के ग्यारहगांव हिंदाव पट्टी स्थित करखेड़ी गांव के लिए बरातियों से भरी बस रवाना हुई। लेकिन तेज रफ्तार बस सरपोली के पास अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पैरापिट को तोड़ते हुए सड़क से आधी बाहर आ गई। दिक्कत यह ठीक ही बस का दरवाजा खाई की ओर था और और बस के अंदर हलचल से कोई भी अनहोनी हो सकती थी। बस की स्थिति देखकर बारातियों में चीख-पुकार मच गई। घनसाली पुलिस के अनुसार परिचालक ने बारातियों को इमरजेंसी दरवाज़े से बाहर निकाला। हादसे में किसी को भी चोट नहीं लगी। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बरातियों को दूसरी बस से करखेड़ी भेजा। बस चालक जितेंद्र सिंह नेगी पुत्र रणवीर सिंह निवासी कोटद्वार का मेडिकल भी किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385