• Sun. Jul 14th, 2024

हत्याकांड में साथ देने वाली नौकरानी और उसका पति बंगाल से अरेस्ट


हल्द्वानी। बहुचर्चित अंकित हत्याकांड में फरार चल रहे मुख्य आरोपित की नौकरानी और उसके पति को पुलिस ने पश्चिमी बंगाल से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दोनों हत्यारोपितों को बंगाल की स्थानीय कोर्ट में पेश कर ट्रांजिट रिमांड भी हासिल कर ली है। पुलिस उन्हे हल्द्वानी ला रही है। मामले में सभी आरोपित 10 दिनों के अंदर गिरफ्तार कर लिए गए हैं।
कोबरा से अंकित को डंसवाने वाली मास्टरमाइंट माही उर्फ डौली और उसका प्रेमी दीप कांडपाल शनिवार को पुलिस के हत्थे चढ़े थे। जबकि सपेरा रमेश नाथ इससे पहले 18 जुलाई को गिरफ्तार कर लिया गया था। लेकिन इस हत्याकांड में साथ देने वाली डॉली की नौकरानी ऊषा और उसका पति राम अवतार फरार हो गए थे। उनके पश्चिमी बंगाल में छिपे होने की सूचना पर पुलिस ने सोमवार को दबिश दी। मालदा के रतुवा थानाक्षेत्र के हरिपुर गोपी गांव में दोनों पुलिस के हत्थे चढ़ गए।
पुलिस के अनुसार ऊषा पति व बच्चों के साथ अपनी भांजी (बहन की बेटी) के घर ठहरी थी। 18 जुलाई को ही वह यहां पहुंच गए थे। वहां उसने किसी को भी हत्या के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी। सोमवार को नैनीताल पुलिस व एसओजी की टीम ने उसके घर पर दबिश दी तो स्वजन दंग रह गए। उनकी लोकेशन मिलने पर सोमवार को दबिश दी गई। दोनों आरोपित फरार न हो जाएं, इसलिए दोनों टीमों ने एक साथ ऊषा देवी के मायके और भांजी के घर पर दबिश दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385