• Sat. May 18th, 2024

ढोल की थापों के साथ शराब तस्कर को किया तड़ीपार


श्रीनगर। नगर क्षेत्र के श्रीकोट में पुलिस ने ढोल नगाड़ों के साथ एक युवक को बस में बिठाकर विदा किया। यह ढोल नगाड़े सम्मान में नहीं, बल्कि शराब तस्करी के लिए कुख्यात शराब तस्करी को तड़ी पार करते हुए बजाए गए। ताकि जनता अपराध करने वालों का हश्र जान सके।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी श्वेता चौबे ने जनपद में आपराधिक गतिविधियों की रोकथाम, आदतन अपराधियों को चिन्हित कर उनकी निगरानी करने, आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाए जाने तथा अवैध गतिविधियों में संलिप्त सक्रिय अपराधियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करने हेतु जनपद के समस्त थाना प्रभारियों को निर्देशित किया है।
जिसके क्रम में शनिवार को कोतवाली श्रीनगर पुलिस ने जिला मजिस्ट्रेट पौड़ी गढ़वाल के आदेश के अनुपालन में पौड़ी गढ़वाल में निवासरत योगेंद्र सिंह रावत पुत्र सोहन सिंह रावत, ग्राम-श्रीकोट गंगानाली, थाना श्रीनगर के विरुद्ध उ0प्र0 गुंडा नियंत्रण अधिनियम -1970 की धारा 3 (क) की कार्यवाही कर अभियुक्त को छह माह के लिये जिला बदर (तड़ीपार) की कारवाई की। योगेंद्र को ढोल नगाड़े बजाकर पौड़ी और रूद्रप्रयाग जिले की सीमा सिरोहबगड़ में बस में बिठाकर पौड़ी जिले से बाहर किया गया।

अब 6 माह तक योगेंद्र सिंह रावत जनपद पौड़ी में प्रवेश नहीं करेगा। योगेंद्र सिंह रावत जनपद में लगातार शराब की तस्करी में शामिल रहा है। उस पर आबकारी अधिनियम से सम्बन्धित कई मामले दर्ज है जिस कारण समाज में इसका बुरा असर हो रहा था। जनपद में आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त अपराधियों के विरूद्ध कड़ी कारवाई लगातार जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385