• Sat. Jun 22nd, 2024

ऑटो ड्राइवर ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर महिला से वसूले 50 हजार


पौड़ी। तहसील क्षेत्र के एक गांव की लापता महिला पांच दिन बाद रहस्यमयी ढंग से वापस अपने घर पहुंच गई। महिला की कहानी के अनुसार दिल्ली निवासी उसका एक पूर्व परिचित उसे ब्लैकमेल कर रहा था। युवक उसे लगातार धमका रहा था कि यदि उसने 50 हजार रुपये नहीं दिए तो वह उसका आपत्तिजनक वीडियो वायरल कर देगा। बदनामी की डर से वह ब्लैकमेलर को रुपये देने दिल्ली चली गई। राजस्व पुलिस ने महिला का मेडिकल परीक्षण करवाया दिया है। इसके अलावा मामले को रेगुलर पुलिस को हस्तांतरित करने का अनुरोध डीएम से किया गया है।
राजस्व पुलिस क्षेत्र के एक गांव की विवाहित महिला बीते 12 नवंबर की सुबह बिना बताए घर से गायब हो गई थी। महिला के घर नहीं लौटने पर 14 नवंबर को उसके ससुर ने राजस्व पुलिस चौकी में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। इसके बाद राजस्व पुलिस महिला की तलाश में जुटी थी।
लेकिन उक्त महिला अचानक 16 नवंबर की शाम घर लौट आई।
महिला ने अपनी आपबीती सुनाते हुए बताया कि उसका विवाह से पहले दिल्ली के एक युवक के साथ संपर्क था। युवक दिल्ली में ऑटो ड्राइवर है। विवाह के बाद उसने युवक के साथ नाता तोड़ दिया था। लेकिन युवक उसे लगातार फोन कर रहा था।
इस बीच युवक ने उसे धमकी दी कि उसके पास एक आपत्तिजनक वीडियाे है। यदि वह 50 हजार रुपये नहीं देती है, तो वह इसे वायरल कर देगा। वह बदनामी से डर गई। मजबूरी में वह घर से गहने लेकर दिल्ली चली गई। जहां उसने गहने बेच दिए। इससे एकत्र 50 हजार रुपये की रकम उसने युवक को दे दी और इसके बाद वह घर वापस आ गई।
नायब तहसीलदार हरेंद्र खत्री ने बताया कि मजिस्ट्रेट के समक्ष महिला के बयान दर्ज करवाने के साथ ही मेडिकल परीक्षण करा लिया गया है। राजस्व पुलिस मामले के हर पहलू को देख रही है। इसके अलावा संवेदनशीलता को देखते हुए मामला रेगुलर पुलिस को हस्तातरित करने के लिए जिलाधिकारी को पत्र भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385