• Sun. Apr 21st, 2024

गो फर्स्ट ने देहरादून से सीधी उड़ानें लॉन्च कर उसे मुंबई और दिल्ली से जोड़ा


गो फर्स्ट (पूर्व में गोएयर के नाम से मशहूर) ने आज देहरादून से मुंबई और दिल्ली की सीधी उड़ानों के लॉन्च की घोषणा की है। इसके साथ ही एयरलाइन ने अपनी रीजनल कनेक्टिविटी को मजबूत किया है। पहली उड़ान जी8 2306 आज देहरादून से दोहपर 3 बजे निकली थी और शाम 4ः15 बजे दिल्ली पहुँची।

नये स्टेशन के जुड़ने से गो फर्स्ट की मजबूत नेटवर्क क्षमता और भी सुदृढ़ होगी और मेट्रो तथा टीयर 1 शहरों के बीच कनेक्टिविटी बढ़ेगी। इस प्रकार ग्राहकों के लिये विकल्प बेहतर होंगे। एक ही दिन की रिटर्न फ्लाइट से यात्री अपनी यात्रा की बेहतर योजना बना सकेंगे और उनका समय बचेगा। इससे बिजनेस और लीशर, दोनों के मामले में इस क्षेत्र को जरूरी बढ़ावा मिलेगा।

देहरादून मुंबई (रोजाना 1 उड़ान) और दिल्ली (रोजाना 2 उड़ानें) से जुड़ेगा और उसे अहमदाबाद, जयपुर, लखनऊ, बेंगलुरू, कोलकाता, रांची, पटना, वाराणसी और गोवा के लिए और यहां से कनेक्शन मिलेंगे।

इस बारे में गो फर्स्ट के चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर  कौशिक खोना ने कहाः ‘’गो फर्स्ट में हमने लगातार ऐसा मजबूत नेटवर्क बनाने का प्रयास किया है, जो हमारे ग्राहकों की यात्रा को आसान बनाए और उन्हें चुनने के लिये अच्छे विकल्प दे। इन नये स्टेशनों के जुड़ने से न केवल हमारा नेटवर्क मजबूत होगा, बल्कि ग्राहकों को मेट्रो और अन्य महत्वपूर्ण शहरों तथा उनके आगे भी सीधी कनेक्टिविटी मिलेगी। हम ग्राहक सेवा और क्षमता का उच्चतम स्तर बनाये रखते हुए वृद्धि करना जारी रखेंगे।‘’

क्षमता और ग्राहक संतोष पर केन्द्रित होकर गो फर्स्ट अपनी “यू कम फर्स्ट‘’ फिलोसॉफी के अनुसार अपने यात्रियों को उड़ान और एयरपोर्ट का सुचारू अनुभव देने की कोशिश करती है। नये इंटरनेशनल और डोमेस्टिक सेक्टर्स को खोलकर और अपने फ्लीट में नये एयरक्राफ्ट जोड़कर वह हालिया समय में वृद्धि के रास्ते पर है। गो फर्स्ट का एयरक्राफ्ट फ्लीट विश्व के सबसे नये में से एक है, जिसके बेड़े की औसत उम्र 3.6 साल है।

गो फर्स्ट के बारे में: गोएयर नाम से संस्थापित, गो फर्स्ट की हाल ही में गो एयर से रिब्रांडिंग हुई है। यह 285 साल पुराने वाडिया ग्रुप का उड्डयन व्यवसाय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385