• Thu. Apr 25th, 2024

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र के विस क्षेत्र में यूकेडी के साथ लोगों का रोड नहीं तो वोट नहीं अभियान 


राजा गया, ताज गया, पर बदला न जहां हमारा। जी हां, पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत यहां के विधायक हैं, पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक यहां के विधायक रह चुके और पूर्व सीएम हरीश रावत यहां के सांसद! जनता को ये लोग सड़क तक नही दिला सके। अब इस विधानसभा क्षेत्र डोईवाला के लोगों ने यूकेडी की शरण ली है, इस उम्मीद में कि शायद इनकी तकदीर यह दल बदल दे।

उत्तराखंड क्रांति दल के नेतृत्व में डोईवाला के मिस्सरवाला वार्ड में स्थानीय लोगों ने रोड नहीं तो वोट नहीं आंदोलन शुरू कर दिया है। मिस्सरवाला वार्ड नंबर 1 के निवासी विगत 8 वर्षों से अपने कॉलोनी में अभी तक सड़क का निर्माण न होने से बेहद आक्रोशित हैं। उत्तराखंड क्रांति दल के विधानसभा प्रभारी शिव प्रसाद सेमवाल ने कहा कि इस बार समस्याओं से त्रस्त लोग नोटा नहीं दबाएंगे बल्कि सत्ताधारी पार्टी को सबक सिखाएंगे।

यूकेडी नेता शिव प्रसाद सेमवाल ने कहा कि डोईवाला विधानसभा के अंतर्गत मिस्सरवाला के अलावा , कुड़ियाल गांव, नथुआवाला ढांग, आदि के निवासी भी “रोड नही तो वोट नही”  का मन बना चुके हैं।मिस्सरवाला निवासी सुषमा देवी ने कहा कि हर चुनाव के वक्त नेता केवल आश्वासन देते हैं लेकिन चुनाव के बाद गायब हो जाते हैं और उन्हें सड़क जैसी समस्या का भी का हल नहीं मिलता।

मिस्सरवाला वार्ड नंबर 1 के निवासी राहुल पंवार ने कहा कि उनके मोहल्ले में वे लोग अपनी गाड़ियां भी नहीं ला पाते,  न तो यहां पर गैस की गाड़ी की आती है और  न ही कूड़े की गाड़ी आती है। उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय सचिव केंद्रपाल सिंह तोपवाल ने कहा कि सरकार बूथ मजबूत करने पर ध्यान दे रही है लेकिन सड़कों की उसे कोई चिंता नहीं है।मोहन पंत और नवमी देवी अपने संबोधन में सरकार के प्रति जमकर आक्रोश व्यक्त किया।

इस मौके पर उत्तराखंड क्रांति दल के जिला उपाध्यक्ष धर्मवीर गुसाई, योगी पवार, प्रमोद डोभाल, सीमा रावत, सूरज नेगी, अजय नेगी, पीएम छेत्री, पार्वती देवी, दीपा पवार, सरिता नेगी, दिव्या, नवल, अमित, मनोज, दिव्यांशु ,मंजू नेगी सहित दर्जनों मिस्सरवाला निवासी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385