• Thu. Apr 25th, 2024

ब्रेकिंग…चंबा बाजार में भूस्खलन


Big Breaking…
टिहरी जिले में चम्बा बाजार में टैक्सी स्टैंड के पास पुलिस थाने के ऊपर हुआ बड़ा भूस्खलन। नीचे गाड़ियां दबी मलबे मे मां बेटा और ननद दबी। आस पास के घरों को खाली कराया गया। जिले के बड़े अफसर मौके पर। पहाड़ ऊपर से गिरा। आस पास घरों को खाली कराया गया।
डीएम ने एसडीएम को घरों से खाली कराए गए लोगों के लिए रहने हेतु अस्थाई व्यवस्था करने के निर्देश दिए।
एक महिला और कुछ गाड़ियों के भी दबे होने की सूचना आ रही है। मगर, अभी पुष्टि नहीं। 6-7 जेसीबी लगाई गई हैं। नीचे ऋषिकेश रोड तक आया है मलबा….

चम्बा थाने के समीप टैक्सी स्टैंड के उपर भारी भूस्खलन आने से मलबे में दबे ग्राम जसपुर कंडीसौड़ निवासी पूनम खंडूरी पत्नी सुमन सिंह उम्र लगभग 30, एक बच्चा पुत्र सुमन सिंह उम्र लगभग 4 माह तथा सरस्वती देवी बहन सुमन सिंह उम्र 32 की डेड बॉडी को निकालकर पंचनामे के लिए जिला अस्पताल बोराडी ले जाया गया है। सर्च अभियान जारी।
मौके पर टिहरी विधायक किशोर उपाध्याय भी मौजूद। जनपद प्रभारी मंत्री प्रेम चंद अग्रवाल ने दूरभाष के माध्यम से डीएम से घटना की जानकारी लेते हुए प्रभावितों को तत्काल राहत प्रदान करने आस पास के घरों को नोटिस देकर खाली करवाने तथा लोगों की अस्थाई व्यवस्था करने के निर्देश दिए।
साथ ही पूरा मलबा हटने तक मौके पर रहकर खोजबीन जारी रखने के निर्देश दिए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385