• Mon. May 6th, 2024

सड़क दुर्घटना में उप जिला अस्पताल श्रीनगर के सीएमएस की मौत


पौड़ी। राजकीय उप जिला अस्पताल श्रीनगर के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा. नीरज राय का ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर कीर्तिनगर के समीप सड़क दुर्घटना में निधन हो गया। प्रदेश के चिकित्सा एवम स्वास्थ्य मंत्री डा. धन सिंह रावत ने डा. राय के आकस्मिक निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की है।
जानकारी के अनुसार, सोमवार सुबह डॉ. नीरज राय ऋषिकेश से श्रीनगर की ओर आ रहे थे। टिहरी जिले के कीर्तिनगर थाना क्षेत्र में रामपुर के समीप उनकी कार की विपरीत दिशा से आ रहे डंपर से भिड़ंत हो गई। दुर्घटनाग्रस्त कार का अगला हिस्सा ट्रक के नीचे घुस गया।
दुर्घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस भीएलएल मौके पर पहुंची और तत्काल डॉ. राय को बेस हॉस्पिटल श्रीनगर लेकर गई।जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बेस अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. अजेय विक्रम ने बताया कि डॉक्टर नीरज के सीने और सिर में चोटें आई थीं ।

वहीं कीर्तिनगर कोतवाल एसएसआई कुंवर राम आर्य ने बताया कि दुर्घटना में डॉक्टर राय की मौत हुई है। पुलिस ने डंपर को कब्जे में ले लिया है। अभी तक किसी प्रकार की तहरीर नहीं मिली है। परिजनों को घटना के बारे में सूचना दे दी गई है। परिजनों के आने के बाद ही पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385