• Tue. May 21st, 2024

हल्द्वानी में उत्तराखंड पुलिस के एएसआई ने 6 साल की बच्ची से की छेड़खानी, पब्लिक ने धुना


हल्द्वानी में उत्तराखंड पुलिस के एएसआई को 6 साल की मासूम के साथ छेड़छाड़ करते पकड़ा गया। आरोपी की हरकत वीडियो रिकार्ड कर ली गई। गुस्साए लोगों ने एएसआई को पीट-पीट कर लहूलुहान कर दिया। सूचना पाकर मौके पर आकर पुलिस ने आरोपी को बेस अस्पताल में भर्ती कराया। एसएसपी के निर्देश पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 354 ए व पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

जानकारी के अनुसार गन्ना सैंटर पुलिस चौकी में एएसआई के पद पर तैनात 52 वर्षीय मदन सिंह बिठौरिया इलाके में किराए के मकान में रहता है। वह सुबह रोज की भांति जनरल स्टोर में दूध लेने गया था। आरोप है कि वहाँ उसने 6 वर्ष की मासूम बालिका के साथ छेड़छाड़ कर दी। परिजनों के अनुसार उक्त पुलिसकर्मी पहले भी छेड़खानी की हरकतों को अंजाम दे चुका था। इसलिए आज परिजनों ने पहले से ही वीडियो रिकॉर्डिंग की व्यवस्था कर रखी थी, जो कि आज उक्त पुलिस कर्मी द्वारा की गई सभी अश्लील हरकतें और बच्ची के साथ किया गया दुर्व्यवहार परिजनों के पास रिकॉर्ड हैं। एएसआई मदन सिंह की इस हरकत से गुस्साए क्षेत्रवासियों ने उसकी जमकर पिटाई की व बाद में बच्ची के परिजनों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया है। मामले का तुंरत संज्ञान लेते हुए एसएसपी नैनीताल प्रीति प्रियदर्शनी के निर्देश पर आरोपी एएसआई के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 354 ए व पॉक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

एसएसपी नैनीताल प्रीति प्रियदर्शनी ने उक्त घटना को घिनौनी व शर्मसार करते हुए जनता से अपील की है कि घटित घटना नाबालिग बच्ची से जुड़ी है, अतः बच्ची से जुड़ा हुआ वीडियो सोशल मीडिया में शेयर न करे, यह अपराध की श्रेणी में आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385