• Mon. May 20th, 2024

यूपी के देवरिया निवासी 9th का छात्र देहरादून के बोर्डिंग स्कूल में फंदे पर लटका मिला


उत्तराखंड के देहरादून जिले की डोईवाला तहसील स्थित दून हिल्स एकेडमी के बाथरूम में नवीं के छात्र का शव फांसी के फंदे से लटका मिला। साथी छात्र उसे अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस फिलहाल मामले को आत्महत्या बता रही है। हालांकि दूसरे पहलुओं पर भी मामले जांच की जा रही है। स्कूल किसी टीवी की दुनिया से जुड़ी कलाकार का बताया जा रहा है।

डोईवाला पुलिस के मुताबिक मामले की सूचना करीब चार बजे मिली। पुलिस ने प्रारंभिक पूछताछ के आधार पर बताया कि दून हिल्स एकेडमी नागल ज्वालापुर के बोर्डिंग स्कूल में चार बच्चे रहते हैं। इनमें से  अनुराग पांडे (16) पुत्र प्रभाकर पांडे निवासी ग्राम शाहपुर देवरिया यूपी बाथरूम गया। अनुराग वहां रस्सीकूद की रस्सी का फंदा बनाकर लटक गया। उसके साथी उसे हॉस्पिटल ले गए, जहां पर डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि परिजनों को सूचित कर संबंधित कार्रवाई की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई बच्चे के परिजनों के आने के बाद ही होगी। 16 साल के इस मासूम बच्चे के इस कदम के पीछे जानकारी फिलहाल नहीं मिल सकी है।

लिफ्ट मांगना पड़ा बच्चों को भारी, वाहन पलटा, 11 घायल

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
नॉर्दर्न रिपोर्टर के लिए आवश्यकता है पूरे भारत के सभी जिलो से अनुभवी ब्यूरो चीफ, पत्रकार, कैमरामैन, विज्ञापन प्रतिनिधि की। आप संपर्क करे मो० न०:-7017605343,9837885385